Xiaomi Upcoming High End Smartphone Tipped to Come With 3.2x 75 mm Periscope Zoom Camera Mix 5 Expected All Details

Xiaomi ने अपने हाई-एंड डिवाइस को लॉन्च करने का सिलसिला तेज कर दिया है। हाल ही में चीन में फ्लैगशिप Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro को लॉन्च करने के बाद कंपनी ने अपने Redmi ब्रांड की प्रीमियम Redmi K70 सीरीज को पेश किया था। इसके पहले से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि चाइनीज टेक कंपनी आने वाले समय में Xiaomi 14 Ultra, Mi Mix 5 या Mix Flip फोल्डेबल फोन को लॉन्च कर सकती है। अब, चीन में बड़े-बड़े लीक्स देने के लिए मशहूर एक लीक्सटर ने दावा किया है कि कंपनी एक नए डिवाइस पर काम कर रही है, जिसमें 3.2x 75 mm पेरिस्कोप जूम कैमरा शामिल होगा।

चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर Digital Chat Station (चीनी भाषा से अनुवादित) ने एक पोस्ट में दावा किया है कि Xiaomi अपकमिंग 14 Ultra के अलावा एक अन्य हाई-एंड स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसे जल्द लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, पोस्ट में लीक्सटर ने मॉडल का नाम या उससे जुड़े कोई अन्य सकेंत नहीं दिए हैं। पोस्ट में दावा किया गया है कि कंपनी जिस मॉडल को टेस्ट कर रही है, उसमें 3.2x 75 mm पेरिस्कोप जूम कैमरा मिलेगा।

यूं तो पोस्ट में मॉडल का नाम नहीं लिया गया है, लेकिन पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक यूजर द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए टिप्सटर ने स्पष्ट किया कि यह डिवाइस Xiaomi 14 Ultra नहीं है। ऐसा हो सकता है कि यह कोई Civi लाइनअप का फोन हो, जिसे कंपनी केवल अपने घरेलू बाजार में बेचती है।

ऐसा भी हो सकता है कि यह कंपनी का अपकमिंग Mix 5 स्मार्टफोन हो, जिसकी तस्वीरें और मुख्य स्पेसिफिकेशन्स को अप्रैल में इसी टिपस्टर ने लीक किया था। लीक में स्मार्टफोन के लगभग सभी स्पेसिफिकेशन्स की बात की गई थी, लेकिन कैमरा की जानकारी नहीं दी गई थी।

इस अपकमिंग स्मार्टफोन के  Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट, 12GB रैम, 256GB इनबिल्ट स्टोरेज, 4,820mAh बैटरी और 200W अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होने की जानकारी दी गई थी। इसके अलावा, लीक की गई तस्वीर में फोन का फ्रंट डिजाइन दिखाया गया था, जिससे पता चला था कि इसमें फ्रंट कैमरा के लिए कोई कटआउट नहीं होगा, जिससे अंदाजा लगाया गया था कि Mix 5 को अंडर डिस्प्ले फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च किया जाएगा। 

#Xiaomi #Upcoming #High #Smartphone #Tipped #3.2x #Periscope #Zoom #Camera #Mix #Expected #Details

Leave a Comment