Xiaomi 14 Ultra to launch with 50MP quad camera 90W fast charging specifications leaked

Xiaomi 14 सीरीज में नया एडिशन Xiaomi 14 Ultra के रूप में चर्चा में है। फोन को लेकर कई लीक्स आ चुके हैं जिनमें इसकी इमेज भी सामने आ चुकी है। फोन का एक हाइलाइट इसका अंडर डिस्प्ले कैमरा बताया गया है। अब फोन के स्पेसिफिकेशंस फिर से ऑनलाइन लीक हुए हैं। शाओमी के इस फोन में 50 मेगापिक्सल के 4 कैमरा देखने को मिलेंगे। आइए जानते हैं लेटेस्ट अपडेट के बारे में। 

Xiaomi 14 Ultra के स्पेसिफिकेशंस फिर लीक हुए हैं। इस फोन में एक खास बात ये कही जा रही है कि इसमें अंडर-डिस्प्ले कैमरा होगा। वहीं, एक वेरिएंट स्टैंडर्ड सेल्फी कैमरा के साथ भी आएगा। अब टिप्स्टर योगेश बरार ने फोन के स्पेसिफिकेशंस को लेकर अपडेट दिया है। जिसके अनुसार, फोन में 6.73 इंच का QHD+ AMOLED LTPO डिस्प्ले होगा। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा। डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 SoC बताया गया है। यह फोन Android 14 आधारित HyperOS पर रन करेगा। 

कैमरा के बारे में भी यहां स्पेक्स रिवील किए गए हैं। फोन में 50 मेगापिक्सल के 4 कैमरा मेंशन किए गए हैं। प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस होगा, जबकि अल्ट्रावाइड कैमरा भी 50 मेगापिक्सल का होगा। तीसरा सेंसर 50 मेगापिक्सल का 3.2X सेंसर बताया गया है। चौथा कैमरा 50 मेगापिक्सल का 5X टेलीफोटो लेंस बताया गया है। सेल्फी के लिए फोन 32 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आ सकता है। कैमरा को Leica सपोर्ट मिलेगा, ऐसा कहा गया है। 

बैटरी कैपिसिटी की बात करें तो यहां डिवाइस में 5,300mAh की बैटरी बताई गई है जिसके साथ 90W चार्जिंग का सपोर्ट होगा। इसके अलावा फोन में IP68 रेटिंग होने की बात भी कही गई है। इससे पहले चीन के जाने माने टिप्स्टर Digital Chat Station ने फोन के बारे में कई अहम बातें लीक की हैं। कैमरा के बारे में यही जानकारी चीनी टिप्स्टर ने भी दी थी। Xiaomi 14 Ultra में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा, जिसमें Sony LYT 900 लेंस देखने को मिल सकता है। साथ में 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस, और 50 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस भी होगा। फोन में 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस भी बताया गया है। 

कंपनी इसे टाइटेनियम बिल्ड के साथ पेश कर सकती है। इसके अलावा फोन में टू वे सैटेलाइट कम्युनिकेशन भी देखने को मिल सकती है। DSC के मुताबिक, फोन की बैटरी कैपिसिटी 5180mAh की होगी जिसमें 90W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। वायरलेस चार्जिंग के लिए यह 50W चार्जिंग फीचर के साथ आ सकता है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


#Xiaomi #Ultra #launch #50MP #quad #camera #90W #fast #charging #specifications #leaked

Leave a Comment