Umesh Yadav Meets MS Dhoni Photo Goes Viral On Social Media Latest Sports News

Umesh Yadav meets MS Dhoni: सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और उमेश यादव नजर आ रहे हैं. दरअसल, उमेश यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर किया है. बहरहाल, फोटो के साथ ही उमेश यादव के कैप्शन ने फैंस का ध्यान खींचा हैं. इस फोटो कैप्शन में उमेश यादव ने लिखा है- किंग की तरह आए, लीजेंड की तरह रहते हैं, लेकिन जेंटलमैन की तरह याद किए जाते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो…

अब सोशल मीडिया पर उमेश यादव का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उमेश यादव और महेन्द्र सिंह धोनी की यह वायरल तस्वीर जिम की है. दोनों क्रिकेटर तस्वीर में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. महेन्द्र सिंह धोनी के फैंस अपने क्रिकेटर की फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं.

आईपीएल इतिहास के सबसे कामयाब कप्तान हैं धोनी!

धोनी आईपीएल 2024 सीजन में एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में दिखेंगे. इस बार धोनी की टीम डिफेंडिंग चैंपियन के तौर पर उतरेगी. धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने फाइनल में गुजरात टाइटंस को हराकर आईपीएल 2023 का खिताब अपने नाम किया था. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस बार धोनी की टीम टाइटल डिफेंड करने में कामयाब रहती है या नहीं… दरअसल, आंकडे़ं बताते हैं कि धोनी आईपीएल इतिहास के सबसे कामयाब कप्तानों में एक हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी की कप्तानी में रिकॉर्ड 5 बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया है. साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी की कप्तानी में चैंपियंस लीग खिताब जीता है. आईपीएल में धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स का हिस्सा रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: सरफराज खान को घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन का मिला इनाम, इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में हुए शामिल

IND vs ENG: हैदराबाद में हार के बाद टीम इंडिया को लगा एक और बड़ा झटका, जसप्रीत बुमराह को ICC ने नियम तोड़ने का दोषी पाया


#Umesh #Yadav #Meets #Dhoni #Photo #Viral #Social #Media #Latest #Sports #News

Leave a Comment