Truke Clarity 6 TWS Earbuds Launched Check Price Features And Sale Date

ट्रूक ने अपनी क्लैरिटी सीरीज को एक्सपैंड करते हुए आज एक नए ईयरबड्स लॉन्च किए हैं. कंपनी ने Truke Clarity 6 TWS ईयरबड्स पेश किए हैं जिन्हें आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन, फ्लिपकार्ट और ट्रूक की ऑफिसियल वेबसाइट से खरीद पाएंगे. इनमें आपको ड्यूल पेयरिंग, 6 Mics एडवांस्ड ENC यानि एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन और 80 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलता है. इन ईयरबड्स को आप 26 दिसंबर से आर्डर कर पाएंगे. प्राइस की बात करें तो Truke Clarity 6 TWS ईयरबड्स की कीमत 1,499 रुपये है.  

2 डिवाइस के बीच आसनी से कर सकते हैं कनेक्ट 

शानदार ऑडियो एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए Truke Clarity Six TWS Earbuds, 6 Mics एडवांस्ड एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन ( ईएनसी) टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं जो शोर शराबे में भी आपको क्लियर ऑडियो देते हैं. इन ईयरबड्स की एक खासियत ड्यूल कनेक्टिविटी है जिसके जरिए आप आसानी से 2 डिवाइसेस के बीच स्विच कर सकते हैं.  

पॉकेट फ्रेंडली प्रोडक्ट बनाना कंपनी का मकसद

कंपनी के सीईओ और को-फाउंडर पंकज उपाध्याय ने कहा कि हमे खुशी है कि हम क्लैरिटी सीरीज को एक्सपैंड कर रहे हैं. हमारे ईयरबड्स को देशभर के अलग-अलग कोनों से प्यार मिला है और फेस्टिव सीजन में कंपनी ने 2,50,000 से ज्यादा ऑडियो प्रोडक्ट्स बेचे हैं. उन्होंने कहा कि कंपनी को उम्मीद है कि जिस तरह लोगों ने अभी तक ट्रूक के ऑडियो प्रोडक्ट को प्यार दिया है वे आगे भी इसे जारी रखेंगे और Clarity 6 को भी पसंद करेंगे. इसके अलावा पंकज उपाध्याय ने कहा कि कंपनी का मकसद पॉकेट फ्रेंडली ऑडियो प्रोडक्ट बनाना है ताकि है कोई इसे एक्सेस कर पाए. 

बात बैटरी की करें तो Truke Clarity 6 TWS ईयरबड्स में आपको 80 घंटे का बैटरी सपोर्ट चार्जिंग केस के साथ मिलता है. यानि आप बिना रुके लगातार घंटो तक मैच, मूवी और अपने पसंदीदा शो का मजा इनसे ले सकते हैं. कंपनी ने बताया कि सिंगल चार्ज में आप इन बड्स को 10 घंटे तक के लिए यूज कर सकते हैं. 

गेमर्स भी कर सकते हैं यूज 

गेमिंग के शौकीन लोगों के लिए अच्छी बात ये है कि इसमें 35ms तक की अल्ट्रा-लो लेटेंसी है जो एक्शन और ऑडियो आउटपुट के बीच न्यूनतम देरी के साथ एक सहज गेमिंग अनुभव प्रदान करती है. इसके अलावा ईयरबड्स शक्तिशाली 13 मिमी टाइटेनियम स्पीकर ड्राइवरों के साथ एक सिनेमेटिक संगीत अनुभव भी प्रदान करते हैं, जो गहरे बेस और स्पष्ट ट्रेबल के साथ समृद्ध, उच्च-निष्ठा ध्वनि उत्पन्न करते हैं. इन ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.3 टेक्नोलॉजी का सपोर्ट दिया गया है जिसकी मदद से ये कम समय में डिवाइस कनेक्ट हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें:

WhatsApp: इन 5 तरीकों से आप अपने मैसेजस को रख सकते हैं प्राइवेट और सिक्योर, अभी ऑन कर लीजिए ये सेटिंग्स 

#Truke #Clarity #TWS #Earbuds #Launched #Check #Price #Features #Sale #Date

Leave a comment