T20 World Cup 2024 IND Vs PAK Match Can Be Played At Day To Suit Tv Timings In Subcontinent In New York Report India Vs Pakistan

India vs Pakistan: क्रिकेट के दीवाने भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं. क्रिकेट में भारत और पाकिस्तान बीच हमेशा रोचक लड़ाई देखने को मिलती है. मैदान पर दोनों टीमों की आखिरी भिड़ंत वनडे वर्ल्ड कप 2023 में हुई थी. अब 2024 में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप में एक बार फिर दोनों टीमें आमने-सामने आएंगी. हालांकि अभी टी20 वर्ल्ड कप का शेड्यूल नहीं आया है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत न्यूयॉर्क में हो सकती है. 

‘रेव स्पोर्ट्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत न्यूयॉर्क में दिन के वक़्त हो सकती है. दोनों के बीच मुकाबला दिन में इसलिए खेला जा सकता है, जिससे उपमहाद्वीप में टीवी की टाइमिंग ठीक रहे. यानी मुकाबला टीवी पर ऐसे टाइम पर आ सके, जब इसे ज़्यादा से ज़्यादा लोग देख सकें. 

2024 का टी20 वर्ल्ड कप अमेरिका और वेस्टइंडीज़ की मेज़बानी में खेला जाना है. रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप में या तो सभी या फिर अधिक्तर मुकाबले अमेरिका में खेलेगी. हालांकि अभी टूर्नामेंट का आधिकारिक शेड्यूल जारी नहीं हुआ है. एक बार शेड्यूल जारी होने के बाद ही पता चलेगा कि टीम इंडिया ग्रुप स्टेज के मैच कहां खेलेगी और भारत-पाक भिड़ंत कहां होगी. 

आखिरी भिड़ंत में पाकिस्तान ने झेली थी शिकस्त

हाल ही में भारत की सरज़मीं पर खेले वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया था. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने पाकिस्तान को एकतरफा शिकस्त दी थी. मुकाबले में पाकिस्तान टीम पहले बैटिंग करते हुए 42.5 ओवर में 191 रनों पर ऑलआउट हो गई थी. जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतर टीम इंडिया ने 30.3 ओवर में 3 विकेट पर जीत अपने नाम कर ली थी. 

 

ये भी पढ़ें…

Rahul Dravid Son: राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने बिखेरा जलवा, अंडर-19 की इस ट्रॉफी में खेल दी 98 रनों की पारी

#T20 #World #Cup #IND #PAK #Match #Played #Day #Suit #Timings #Subcontinent #York #Report #India #Pakistan

Leave a comment