Steelbird launches new range of two wheeler riding winter jacket know features and specifications – News18 हिंदी

हाइलाइट्स

बाइकर्स के लिए लाॅन्च हुआ खास जैकेट.
हवा और ठंड दोनों से करेगा बचाव.
स्टाइल के साथ भरपूर कंफर्ट.

नई दिल्ली. बाइक में सर्द हवाओं से बचाव का कोई साधन नहीं होता. ऐसे में स्टीलबर्ड ने बाइकर्स के लिए 3 नए विंटर जैकेट लॉन्च किए हैं. आइये जानते हैं डिटेल्स. देश के कई इलाकों में ठंड बढ़ने लगी है. ऐसे में कई इलाकों में सुबह-शाम सर्द हवाएं चलने लगी हैं.

इस स्थिति में बाइक या स्कूटर चलाना चुनौतीपूर्ण हो जाता है. देश की प्रमुख हेलमेट ब्रांड स्टीलबर्ड ने लोगों की जरूरत को समझते हुए विंटर राइडिंग बाइक जैकेट और एक्सेसरीज की नई रेंज पेश की है. स्टीलबर्ड के नए विंटर राइडिंग जैकेट्स में राइडर्स की जरूरतों का खास ध्यान रखा है.

यह भी पढ़ें: अगली 10 दिवाली तक खुश रखेगी ये प्रीमियम कार, बेचते समय भी कर जाएगी मालामाल, अभी खर्च करने होंगे सिर्फ 7 लाख!

जैकेट की खूबियां
जैकेट को उपयोग में आसान बनाने के लिए फुल जिपर, पूरी कवरेज के लिए फुल आस्तीन और फ्लेक्सिबल हेम और ड्रॉकॉर्ड बॉटम्स जैसे अडजेस्टेबल एलिमेंट्स दिए गए हैं. कंपनी का दावा है कि ठंड में ये जैकेट राइडर को बेहतरीन कंफर्ट के साथ सेफ्टी भी प्रदान करेंगे. राइडिंग जैकेट को ज्यादा गर्माहट देने वाला बनाने के लिए टॉप क्वालिटी के मैटेरियल से बनाया गया है. ये जैकेट्स राइडर को स्टाइलिश लुक तो देंगे ही साथ में राइडिंग के दौरान सर्दी से भी बचाएंगे.

स्टीलबर्ड का लक्ष्य सिर्फ जैकेट की गर्माहट को बढ़ाना ही नहीं, बल्कि राइडर को पूरी तरह कम्फर्ट भी देना है जिससे राइडिंग एक्सपीरियंस बेहतर बन सके. सर्दियों के दौरान राइडर को अलग-अलग टेम्प्रेचर के सामना करना पड़ता है, इसलिए इसे ब्रीथेबल रखते हुए गर्माहट बनाये रखने के लिए डिजाइन किया गया है. कंपनी ने जैकेट के अंडरआर्म्स को ब्रीथेबल बनाया है ताकि गर्माहट ज्यादा होने पर राइडर को पसीना न आए.

यह भी पढ़ें: 8 लाख की इस गाड़ी का तोड़ ना Maruti ढूंढ पाई और ना ही Hyundai, बिक्री हो रही ताबड़तोड़, Tata भी हैरान!

टिकाऊ फैब्रिक का हुआ है इस्तेमाल
स्टीलबर्ड के ये नए विंटर जैकेट सस्टेनेबल पॉलिएस्टर फैब्रिक से बनाए गए हैं जो लॉन्गटर्म इस्तेमाल की गारंटी देता है और काफी टिकाऊ है. सड़क पर राइडर्स की विजिबिलिटी कम न हो इसलिए जैकेट के पीछे की तरफ रिफ्लेक्टिव ब्रैंडिंग दी गई है.

आपको बता दें कि सर्दियों में सही राइडिंग गियर पहनकर बाइक चलाना बेहद जरूरी है. बाइक चलाते समय आम विंटर जैकेट ठंड से राइडर की सुरक्षा करने में ज्यादा कारगर नहीं होते. ऐसे में राइडर्स को अच्छी क्वालिटी के हेलमेट के साथ, जैकेट, ग्लव्स, बूट्स और पैंट्स समेत जरूरी एक्सेसरीज लेकर निकलना चाहिए.

Tags: Auto News, Bike news, Bikes

#Steelbird #launches #range #wheeler #riding #winter #jacket #features #specifications #News18 #हद

Leave a Comment