Spencer Johnson Sold Out At Price Of 10 Cr Gujarat Titans IPL Auctions 2024 Latest Sports News

Who Is Spencer Johnson: आईपीएल ऑक्शन में गुजरात टाइटंस ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी स्पेंसर जॉनसन को 10 करोड़ रुपए में खरीदा. हालांकि, स्पेंसर जॉनसन की बेस प्राइज महज 50 लाख रुपए थी, लेकिन इस खिलाड़ी के लिए जबरदस्त बिडिंग वॉर हुई. स्पेंसर जॉनसन के लिए गुजरात टाइटंस के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स ने बोली लगाई. हालांकि, गुजरात टाइटंस ने 10 करोड़ रुपए खर्च कर स्पेंसर जॉनसन को अपनी टीम का हिस्सा बनाया.

गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुई बिडिंग वॉर

स्पेंसर जॉनसन के लिए पहली बोली गुजरात टाइटंस ने लगाई. इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंट्री मारी. फिर गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच स्पेंसर जॉनसन के लिए बिडिंग वॉर हुई. लेकिन गुजरात टाइटंस 10 करोड़ खर्च कर स्पेंसर जॉनसन को अपनी टीम में शामिल करने में कामयाब रही.

ऐसा रहा है स्पेंसर जॉनसन का करियर

स्पेंसर जॉनसन ऑस्ट्रेलिया की नेशनल टीम के अलावा बिग बैश में एडिलेड स्ट्राइकर्स, ब्रिस्बेन हीट, साउथ ऑस्ट्रेलिया, ऑस्ट्रेलिया-ए, लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स और सर्रे जैगुआर्स के लिए खेल चुके हैं. अब तक स्पेंसर जॉनसन ने 2 टी20 और 1 वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया है. स्पेंसर जॉनसन ने 2 टी20 मैचों में 8.27 की इकॉनमी और 31.00 की एवरेज से 2 विकेट लिए हैं. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के लिए 1 वनडे में स्पेंसर जॉनसन ने 7.62 की इकॉनमी से रन दिए हैं.

दरअसल, स्पेंसर जॉनसन लेफ्ट आर्म पेसर है. यह गेंदबाज अपनी स्पीड के लिए जाना जाता है. खासकर, स्पेंसर जॉनसन पावरप्ले ओवर में विपक्षी बल्लेबाजों के लिए बड़ा चैलेंज होते हैं. राइड हैडेंड बैट्समैन के लिए स्पेंसर जॉनसन की इनस्विंग गेंद को खेलना आसान नहीं रहता है. हालांकि, यह देखना मजेदार होगा कि क्या स्पेंसर जॉनसन गुजरात टाइटंस की उम्मीदों पर खरे उतर पाते या नहीं?

ये भी पढ़ें-

IPL 2024 Auction: समीर रिजवी से लेकर कुमार कुशाग्र तक, नीलामी में इन अनकैप्ड खिलाड़ियों की चमकी किस्मत; मिली उम्मीद से बड़ी रकम

IPL 2024: वर्ल्ड चैंपियन कप्तान और गेंदबाज के लिए टूटे सभी रिकॉर्ड, मिचेल स्टार्क बने IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी; पैट कमिंस को मिले 20.50 करोड़

#Spencer #Johnson #Sold #Price #Gujarat #Titans #IPL #Auctions #Latest #Sports #News

Leave a Comment