Shubman Gill Was Not Out But He Didnt Take The Review IND Vs SA 3rd T20 Match Sports News

Shubman Gill LBW Out: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा मैच जोहांसबर्ग में खेला जा रहा है. टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी कर रही है. भारतीय ओपनर शुभमन गिल फिर फ्लॉप रहे. शुभमन गिल 6 गेंदों पर 12 रन बनाकर चलते बने. लेकिन जिस तरह शुभमन गिल गिल आउट हुए, सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, शुभमन गिल को केशव महाराज ने LBW आउट किया. केशव महाराज की गेंद पर अंपायर ने शुभमन गिल को आउट करार दिया. इसके बाद शुभमन गिल ने यशस्वी जयसवाल से रिव्यू के लिए बात की, लेकिन उन्होंने रिव्यू नहीं लिया.

अगर शुभमन गिल रिव्यू लेते तो अंपायर…

इसके बाद रिप्ले में साफ दिखा कि अगर शुभमन गिल रिव्यू लेते तो अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ता. यानी, शुभमन गिल नॉटआउट थे. सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि शुभमन गिल को रिव्यू के लिए जाना चाहिए था. लेकिन उन्होंने रिव्यू नहीं लिया, जिसके बाद पवैलियन का रूख करना पड़ा.

टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 106 रनों से हराया

हालांकि, टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने तूफानी शतक बनाया. जिसकी बदौलत भारतीय टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 201 रनों का स्कोर बनाया. इसके जवाब में साउथ अफ्रीकी टीम 13.5 ओवर में 95 रनों पर सिमट गई. इस तरह टीम इंडिया ने 106 रनों से मैच जीत लिया. भारत के लिए कुलदीप यादव सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. कुलदीप यादव ने 2.5 ओवर में 17 रन देकर 5 खिलाड़ियों को आउट किया. इसके अलावा रवीन्द्र जडेजा को 2 कामयाबी मिली. मुकेश कुमार और अर्शदीप सिंह ने 1-1 विकेट लिए.

इस तरह भारत-साउथ अफ्रीका के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म हुई. दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला टी20 बारिश की भेंट चढ़ गया था. इसके बाद साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया को दूसरे टी20 मैच में हराया. लेकिन तीसरे मैच में टीम इंडिया ने अच्छी वापसी की. अब दोनों टीमों के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी.

ये भी पढ़ें-

Suryakumar Yadav: भारत के लिए टी20 फॉर्मेट में दूसरे सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बैट्समैन बने सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली को पीछे छोड़ा

#Shubman #Gill #Didnt #Review #IND #3rd #T20 #Match #Sports #News

Leave a Comment