Shubman Gill Achieved Goals Of Last Year Written On Paper Shared Photo Team India

Shubman Gill Team India: शुभमन गिल टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं. उन्होंने वनडे और टी20 में अच्छा परफॉर्म किया है. लेकिन टेस्ट फॉर्मेट में कुछ खास नहीं कर सके हैं. शुभमन को टेस्ट फॉर्म को लेकर आलोचना का सामना भी करना पड़ा. लेकिन शुभमन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक इंस्पायरिंग पोस्ट शेयर की. उन्होंने बताया कि खुद के लिए पिछले साल क्या लक्ष्य तय किए थे. शुभमन ने ये लक्ष्य काफी हद तक हासिल भी कर लिए.

दरअसल शुभमन ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें एक फोटो हैंड रिटेन पेपर की है. शुभमन ने इस कागज पर आने वाले साल के लिए कुछ लक्ष्य लिखे थे. शुभमन ने 31 दिसंबर 2022 को ये लक्ष्य तय किए थे. उनका लक्ष्य में भारत के लिए सबसे ज्यादा शतक लगाना भी शामिल था. विश्व कप और फैमिली को लेकर भी टारगेट तय किए थे. शुभमन ने टीम इंडिया के लिए इस साल सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. उन्होंने काफी हद तक अपने लक्ष्य हासिल किए हैं.

शुभमन ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन लिखा, ठीक एक साल पहले मैंने कुछ तय किया था. 2023 खत्म होने वाला है. यह साल नए अनुभवों और मौज-मस्ती से भरा रहा. बहुत कुछ सीखने को भी मिला. साल का अंत प्लान के तहत नहीं हुआ. लेकिन मैं गर्व से कह सकता हूं कि हम इसके काफी करीब रहे. आने वाला साल नए अवसर और चुनौतियों के साथ आएगा. मुझे उम्मीद है कि हम 2024 में अपने लक्ष्य के करीब पहुंचेंगे. 

 


यह भी पढ़ें : IND vs SA: कोहली के साथ तमिलनाडु के क्रिकेटर ने शेयर की फोटो, बताया क्यों उनके लिए स्पेशल हैं विराट


#Shubman #Gill #Achieved #Goals #Year #Written #Paper #Shared #Photo #Team #India

Leave a comment