Samsung Galaxy A55 Design Colors Revealed know Specifications ahead of launch

Samsung भारतीय बाजार में Samsung Galaxy S24 सीरीज को 17 जनवरी को लॉन्च करने वाली है। Galaxy S24 के लिए प्री-रिजर्वेशन पहले से ही शुरू हो चुके हैं। Galaxy S24 सीरीज की रिलीज के बाद Samsung आमतौर पर अपने प्रीमियम मिड-रेंज Galaxy A सीरीज स्मार्टफोन पेश करता है। इस साल फ्लैगशिप A-सीरीज स्मार्टफोन Samsung Galaxy A55 होने की संभावना है। आइए आगामी सैमसंग स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं।

आधिकारिक रिलीज से पहले एंड्रॉइड हेडलाइन्स ने Galaxy A55 के डिटेल्ड रेंडर का खुलासा किया है, जिससे स्मार्टफोन के डिजाइन और कलर ऑप्शन का पता चलता है। स्मार्टफोन में तीन उभरे हुए कैमरा रिंग के साथ एक सपाट बैक है। हालांकि, कॉर्नर ज्यादातर सपाट रहते हैं, वहां एक बेहतर डिजाइन एलिमेंट है जहां पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर मौजूद है।

ऐसी अफवाहें थीं कि Samsung Galaxy A55 का फ्रेम इस बार मेटल से बना हो सकता है और इसके लुक से हमें यही पता चल रहा है। स्मार्टफोन के फ्रंट में समान बेजेल्स होने का पता चलता है। इसमें फ्रंट कैमरे के लिए एक सेंटर्ड पंच होल भी है। कलर ऑप्शन की बात करें तो Galaxy A55 ऑसम आइसब्लू, ऑसम लिलैक और ऑसम नेवी कलर्स में आएगा। इसके अलावा गैलेक्सी A55 के बारे में बहुत कुछ पता नहीं है।

पिछली गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला था कि स्मार्टफोन में Exynos 1480 SoC होगा जिसमें 2.75GHz पर क्लॉक किए गए 4 परफॉर्मेंस कोर और 2.05GHz पर 4 एफिशिएंसी कोर होंगे। आगामी स्मार्टफोन में 8GB RAM और 256GB तक स्टोरेज होगी। इसके अलावा उम्मीद की जा सकती है कि यह एंड्रॉइड 14 के साथ आएगा। जब तक यह लॉन्च होगा One UI 6.1 आ जाएगा। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Samsung #Galaxy #A55 #Design #Colors #Revealed #Specifications #ahead #launch

Leave a comment