Rogbid Smart Ring price 99 dollar launched with heart rate sleep trackin spo2 and more

Rogbid Smart Ring Launched : ‘स्‍मार्ट रिंग’ नई सनसनी बनने को बेकरार हैं! अबतक आप स्‍मार्टवॉच और स्‍मार्ट बैंड के जरिए अपनी फ‍िटनेस को मॉनिटर करते आए हैं। इसका विकल्‍प बन सकती हैं स्‍मार्ट रिंग। भारत में बोट (boAT) और नॉइस (noise) जैसे ब्रैंड स्‍मार्ट रिंग ला चुके हैं। अब एक और ब्रैंड ने स्‍मार्ट रिंग लॉन्‍च की है। नाम है रोगबिड (Rogbid) जिसे वियरेबल बनाने वाले प्रमुख ब्रैंड्स में से एक माना जाता है। कंपनी ने अपनी पहली स्‍मार्ट रिंग पेश की है। इसका नाम है- Rogbid Smart Ring.
 

Rogbid Smart Ring Price

अगर आप Rogbid Smart Ring को खरीदना चाहते हैं तो सीधे कंपनी की वेबसाइट पर ऑर्डर कर सकते हैं। Rogbid Smart Ring के स्‍टोर प्राइस 199.99 डॉलर हैं। क्‍योंकि लॉन्‍च डिस्‍काउंट के तहत रिंग पर 100 डॉलर की छूट मिल रही है, इसलिए इसकी कीमत 99.99 डॉलर (लगभग 8,330 रुपये) हो जाती है। 
 

Rogbid Smart Ring Features

Rogbid की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस रिंग को 8 अलग-अलग साइज में लिया जा सकता है। ये साइज 16.5 mm से 22.3 mm तक हैं। 4 कलर वेरिएशंस में यह रिंग आती है और ब्‍लैक एंड वाइट के साथ सिल्‍वर और गोल्‍ड कलर्स के कॉम्बिनेशन में है। कंपनी का दावा है कि यह बाकी वियरेबल्‍स की तरह ही काम करती है और यूजर्स के हार्ट-रेट को मॉनिटर करती है। साथ ही SpO2 सेंसर इसमें दिया गया है। नींद को ट्रैक कर सकती है। बॉडी टेंपरेचर को मॉ‍निटर करती है। महिलाओं की मेन्‍स्‍ट्रुअल साइकल को भी मॉनिटर करती है यह रिंग।  

यह पानी में 50 मीटर तक सर्वाइव कर जाती है यानी नहाते समय और स्‍वीमिंग के दौरान भी आपको इसे हटाने की जरूरत नहीं है। रिंग की मदद से आप अपने फोन से फोटो ले सकते हैं। म्‍यूजिक कंट्रोल कर सकते हैं। ऐसे यूजर्स जिन्‍हें अपनी फ‍िटनेस और हेल्‍थ के लिए छोटी सी डिवाइस चाहिए, Rogbid की स्‍मार्ट रिंग उनके लिए बेहतर हो सकती है। कंपनी का दावा है कि 60 मिनट की चार्जिंग के बाद यह स्‍मार्ट रिंग 7 दिनों तक चल जाती है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Rogbid #Smart #Ring #price #dollar #launched #heart #rate #sleep #trackin #spo2

Leave a comment