Rewa News: Brother Beats Up Girl Who Ran Away With Her Lover – Amar Ujala Hindi News Live

Rewa News: Brother beats up girl who ran away with her lover

मामले की जानकारी देतीं सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


सिविल लाइन थाना अंतर्गत कलेक्ट्रेट के पास शाम को उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक युवक युवती की पिटाई सरेआम बीच सड़क पर करने लगा। युवती एक युवक के साथ बाइक में सवार थी। झगड़े के दौरान युवक ने युवती को पकड़ कर बाइक से खींचकर नीचे उतारा और फिर थप्पड़ जड़ दिया। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई, जिन्होंने बीच बचाव किया। इसके बाद दोनों ही पक्ष सिविल लाइन थाने पहुंचे और अपना-अपना पक्ष पुलिस के सामने रखा।

प्रेमी संग भाग रही थी युवती में भाई ने पकड़ा नहीं मानी तो पीटा 

दरअसल पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले युवक और युवती के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इंटरकॉस्ट होने की वजह से युवती के परिजन इस संबंध के लिए तैयार नहीं थे। इसलिए दोनों ने रीवा छोड़कर कहीं और अपना जहां बसाने की सोची और बीती शाम बाइक में सवार होकर युवती प्रेमी के साथ रीवा पहुंच गई। इस बात की भनक लड़की के भाई को लग गई और उसने बस स्टैंड पहुंचने से पहले दोनों को पकड़ लिया और युवती को गाड़ी से खींचकर नीचे उतार थप्पड़ जड़ दिया। 

पुलिस ने युवती को भेजा वन स्टाप सेंटर

मामला पुलिस के सामने पहुंचा तो उन्होंने समझाने का प्रयास किया, लेकिन एक साथ जीने मरने की कसम खा चुके युवक-युवती ने पुलिस की भी बात नहीं मानी। पुलिस ने युवक को उसके परिजन के साथ घर भेज दिया और युवती परिजनों के साथ जाने के मना कर दिया तो उसे वन स्टाप सेंटर भेज दिया। सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी ने बताया कि दोनों ही बालिग हैं और एक साथ रहना चाहते हैं जिन्हें पुलिस समझाने का प्रयास कर रही है।

#Rewa #News #Brother #Beats #Girl #Ran #Lover #Amar #Ujala #Hindi #News #Live

Leave a Comment