Redmi Note 13 Pro+ with 200MP Camera Dimensity 7200 Ultra teased in India

Xiaomi जल्द ही भारत में Redmi Note 13 सीरीज के स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रही है। ऑफिशियल घोषणा से पहले कंपनी ने ऑफिशियल टीजर शेयर किए गए हैं जिसमें टॉप एंड Redmi Note 13 Pro+ मॉडल के स्पेसिफिकेशंस का खुलसा किया है। यहां हम आपको Redmi Note 13 Pro+ के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Redmi Note 13 Pro+ का डिजाइन

ऑफिशियल टीजर के अनुसार, यह कंफर्म हुआ है कि Redmi Note 13 Pro+ में MediaTek Dimensity 7200 Ultra दिया जाएगा। चीनी टेक दिग्गज ने कंफर्म किया है कि स्मार्टफोन 1.5K रेजॉल्यूशन के साथ एक कर्व्ड डिस्प्ले से लैस होगा। इस बीच रियर में वह फीचर होगा जिसे कंपनी फ्यूजन कहती है। इसका मतलब है कि रियर में एक वीगन लैदर का पैनल है।

आपको बता दें कि स्मार्टफोन में वीसी हीट डिसिपेशन होता है जो 4,000mm² एरिया को कवर करता है। कैमरा सेटअप के लिए फोन में रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 200 मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL HP3 प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर है। वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो कि 120W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करता है।

Note 13 Pro सीरीज कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स के साथ-साथ Flipkart के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। आपको बता दें कि Redmi 4 जनवरी 2024 को भारत में नए स्मार्टफोन को पेश करेगा। स्मार्टफोन का ग्लोबल लॉन्च भी नजदीक है क्योंकि इसने हाल ही में थाईलैंड में NBTC सर्टिफिकेशन मिला था। Redmi Note 13 Pro+ की यूरोपीय कीमत भी पहले लीक में सामने आई थी।
   


#Redmi #Note #Pro #200MP #Camera #Dimensity #Ultra #teased #India

Leave a Comment