Petition Of The Officer Who Sexually Exploited On The Promise Of Marriage Rejected – Amar Ujala Hindi News Live – Up :शादी का वादा कर यौन शोषण करने वाले अधिकारी की याचिका खारिज, कोर्ट ने कहा

petition of the officer who sexually exploited on the promise of marriage rejected

अदालत।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार


शादी का झूठा वादा कर महिला से यौन शोषण करने के आरोपी पुलिस अधिकारी की याचिका इलाहाबाद हाईकोर्ट ने रद्द कर दी है। आरोपी पुलिस अधिकारी ने मुकदमे को रद्द करने के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी। याची के अधिवक्ता गुलाब चंद्रा, रुपेश कुमार सिंह व शासकीय अधिवक्ता सतीश कुमार त्यागी ने पक्ष रखा।

गाजियाबाद में याची अंशुल कुमार एक मामले की विवेचना के दौरान पीड़िता शिवानी के संपर्क में आए। महिला ने आरोप लगाया कि अंशुल ने नशीला कोल्ड डि्ंक पिलाकर उसके साथ संबंध बनाया। पहले से शादीशुदा होने के बाद भी अंशुल महिला को शादी का झांसा देकर लगातार संबंध बनाता रहा।

बाद में शादी से इन्कार करने पर महिला ने धारा 376, 377 सहित अन्य धाराओं में थाना मधुवन बापूधाम,गाजियाबाद में मुकदमा दर्ज कराया। अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में मामला लंबित है। याची ने दर्ज मुकदमे को रद्द करने के लिए हाईकोर्ट में याचिका दायर की, लेकिन न्यायमूर्ति अनीश कुमार गुप्ता की कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए याचिका खारिज कर दी। कोर्ट ने सुप्रीम कोर्ट के शंभू खरवार (सुप्रा) मामले का संज्ञान लिया।

#Petition #Officer #Sexually #Exploited #Promise #Marriage #Rejected #Amar #Ujala #Hindi #News #Live #शद #क #वद #कर #यन #शषण #करन #वल #अधकर #क #यचक #खरज #करट #न #कह

Leave a Comment