OnePlus Nord Buds 3 with model number E512A spotted on BIS may launch soon more details

OnePlus ने हाल ही में OnePlus Buds 3 को भारत में लॉन्च किया था। अब भारत की सर्टिफिकेशन साइट पर नए OnePlus Buds को स्पॉट किया गया है। इसके साथ ही कंपनी के इन वियरेबल्स को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि ये OnePlus Nord Buds 3 हो सकते हैं। OnePlus Buds 3 में 10 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। ये IP55 रेटिंग के साथ आते हैं। आइए जानते हैं नए OnePlus Buds के बारे में क्या जानकारी निकल कर आई है। 

OnePlus Buds का नया मॉडल भारत की सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। BIS (Bureau of Indian Standards) पर ये बड्स स्पॉट किए गए हैं। 91मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार, यहां पर इनका मॉडल नम्बर E512A मेंशन किया गया है। इसके मॉडल नम्बर से जांच कर देखें तो Nord Buds 2R का मॉडल नम्बर E510A था। जबकि Nord Buds 2 का मॉडल नम्बर E508A था। कहा जा सकता है कि ये OnePlus Nord Buds 3 के रूप में लॉन्च हो सकते हैं। 

OnePlus Buds 3 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इनमें डुअल ड्राइवर मिलते हैं जो कि 10.4mm वूफर और 6mm ट्विटर के साथ आते हैं। लेफ्ट और राइट, दोनों ही ईयरफोन्स में 3 माइक्रोफोन दिए गए हैं जिनमें -38dB की सेंसिटिविटी है। इनमें 49dB तक एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन मिल जाता है। मीडिया और कॉल मैनेज करने के लिए इनमें टच कंट्रोल दिया गया है। वॉल्यूम कंट्रोल के लिए आप ऊपर और नीचे स्वाइप कर सकते हैं। 

बैटरी की बात करें तो इनमें 6.5 घंटे का प्लेबैक टाइम दिया गया है, जो कि ANC मोड के साथ आता है। चार्जिंग केस के साथ मिलाकर ये 28 घंटे का बैटरी बैकअप दे सकते हैं। बिना ANC के इस्तेमाल करते हैं तो सिंगल चार्ज में ये 10 घंटे का बैटरी बैकअप देते हैं, और चार्जिंग केस के साथ मिलाकर 44 घंटे का बैटरी बैकअप देते हैं। प्रत्येक ईयरफोन में 58mAh बैटरी है, जबकि चार्जिंग केस में 520mAh बैटरी है। कंपनी का कहना है कि 10 मिनट के चार्ज में ये 7 घंटे का बैकअप दे सकते हैं। धूल और पानी के छींटों से बचाव के लिए इन्हें IP55 रेट किया गया है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#OnePlus #Nord #Buds #model #number #E512A #spotted #BIS #launch #details

Leave a Comment