OnePlus Ace 3 smartphone will have Rain Touch display what is it know

OnePlus Ace 3 स्‍मार्टफोन को अगले कुछ दिनों में चीन में लॉन्‍च किया जाएगा। एक के बाद एक कंपनी इस डिवाइस के फीचर्स और स्‍पेसिफ‍िकेशंस को रिवील कर रही है। कंपनी ने नए वनप्‍लस के डिस्‍प्‍ले के बारे में बताया है। इससे पता चलता है कि OnePlus Ace 3 में ‘रेन टच’ (rain touch) डिस्‍प्‍ले होगा। ‘रेन टच’ डिस्‍प्‍ले का मतलब कि डिवाइस को गील हाथों से भी इस्‍तेमाल किया जा सकेगा। बारिश की बूंदें पड़ने पर भी फोन का डिस्‍प्‍ले काम करता रहेगा। 

इससे पहले कंपनी ने बताया था कि OnePlus Ace 3 में BOE का 6.78 इंच ओएलईडी पैनल होगा। यह डिस्‍प्‍ले 1.5K रेजॉलूशन को सपोर्ट करेगा। इसकी मैक्सिमम पीक ब्राइटनैस 4500 तक जा सकती है। डिस्‍प्‍ले का रिफ्रेश रेट सपोर्ट 120 हर्त्‍ज होगा। टॉप सेंटर में एक पंच होल डिस्‍प्‍ले में होगा, जिसके अंदर सेल्‍फी कैमरा को फ‍िट किया जाएगा। 

OnePlus Ace 3 में क्‍वॉलकॉम का स्‍नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है। 12 से लेकर 16 जीबी तक रैम हो सकती है। 100 वॉट की चार्जिंग और 5 हजार एमएएच बैटरी की खूबियां भी मिलने की उम्‍मीद है। कहा जाता है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। सेल्‍फी के लिए 16 मेगापिक्‍सल का सेंसर इस फोन में दिया जा सकता है। ग्‍लोबल मार्केट में इस डिवाइस को OnePlus 12R के नाम से पेश किया जा सकता है। 

अभी तक अनुमान है कि अपकमिंग वनप्‍लस स्‍मार्टफोन में 12GB RAM + 256GB, 16GB RAM + 512GB और 16GB RAM + 1TB स्टोरेज मिलेगी। IR ब्लास्टर, इन स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर की खूबियां भी होंगी। यह फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड ColorOS 14 पर काम करेगा।

बीते दिनों कंपनी ने एक टीजर वीडियो के जरिए OnePlus Ace 3 का डिजाइन दिखाया था। फोन में एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल दिखाई दिया था, जिसके राइट साइड में वॉल्‍यूम रॉकर और ‘पावर की’ मौजूद थी। लेफ्ट साइड में अलर्ट स्‍लाइडर दिखाई दिया था। फोन के टॉप ऐज में माइक्रोफोन, आईआर ब्‍लास्‍टर और स्‍पीकर जैसे फीचर भी वीडियो में नजर आए थे। 

 

#OnePlus #Ace #smartphone #Rain #Touch #display

Leave a comment