OnePlus Ace 3 Signal Stability NFC Carrier Network wifi 7 gaming support revealed launch on 4 january more details

OnePlus का चर्चित स्मार्टफोन OnePlus Ace 3 घरेलू मार्केट में 4 जनवरी को लॉन्च होने जा रहा है। फोन में 6.78 इंच BOE OLED पैनल, 50 मेगापिक्सल कैमरा जैसे फीचर्स चर्चाओं में बने हुए हैं। हाल ही में कंपनी ने फोन के कैमरा सैम्पल रिलीज किए हैं। अब लॉन्च से पहले कंपनी एक और बड़ी जानकारी इस फोन के बारे में दी है। दरअसल वनप्लस ने सिग्नल स्टेबिलिटी को लेकर महत्वपूर्ण डिटेल्स दिए हैं। 

OnePlus Ace 3 एक फ्लैगशिप लेवल डिवाइस होने वाला है जिसमें कंपनी 360 डिग्री एंटेना देने जा रही है। वनप्लस ने लॉन्च से पहला इसकी जानकारी दी है। इसकी मदद से फोन में सिग्नल क्वालिटी बेहतर देखने को मिलने वाली है। यह गेमर्स के लिए भी उपयोगी होगा। साथ ही कंपनी ने इसमें WiFi 7 का सपोर्ट दिया है। गेमर्स के लिए खासतौर पर फोन गेम क्लाउड कम्प्यूटिंग प्राइवेट नेटवर्क फीचर के साथ आएगा। यह 2 साल तक फ्री ट्रायल के साथ आने वाला है। 

इसके अलावा इस अपडेट में बताया गया है कि फोन में मल्टीडिरेक्शनल NFC सपोर्ट होगा, यानी कि एक से ज्यादा दिशाओं में यह एनएफसी को कनेक्ट कर सकेगा। यूजर को कनेक्टिविटी के लिए फोन को किसी खास दिशा में घुमाने की जरूरत नहीं होगी। फोन में ProXDR पैनल होगा और फोटो मैट्रिक्स डिस्प्ले टेक्नोलॉजी भी मिलने वाली है। 

अभी तक उपलब्ध जानकारी के अनुसार संभावित स्पेसिफिकेशंस में OnePlus Ace 3 में BOE  का 6.78 इंच ओएलईडी पैनल होगा। यह डिस्‍प्‍ले 1.5K रेजॉलूशन को सपोर्ट करेगा। इसकी पीक ब्राइटनैस 4500 निट्स तक जा सकती है। डिस्‍प्‍ले का रिफ्रेश रेट सपोर्ट 120Hz होगा। टॉप सेंटर में एक पंच होल डिस्‍प्‍ले में होगा, जिसके अंदर सेल्‍फी कैमरा को  फिट किया जाएगा।

OnePlus Ace 3 में क्‍वॉलकॉम का स्‍नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है। 12 से लेकर 16 जीबी तक रैम हो सकती है। 100 वॉट की चार्जिंग और 5 हजार एमएएच बैटरी इसमें मिल सकती है। सेल्‍फी के लिए 16 मेगापिक्‍सल का कैमरा फोन के फ्रंट साइड में देखने को मिल सकता है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


#OnePlus #Ace #Signal #Stability #NFC #Carrier #Network #wifi #gaming #support #revealed #launch #january #details

Leave a comment