OnePlus 12R with 16GB ram snapdragon 8 Gen 2 Renders Leak Online ahead 23 january launch

OnePlus 12R का वनप्लस फैंस को बेसब्री से इंतजार हो रहा होगा। स्मार्टफोन भारत में 23 जनवरी को दस्तक देने जा रहा है। फोन को OnePlus Ace 3 का रिब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है जो कि चीन में लॉन्च हो चुका है। लॉन्च से पहले फोन के ताजा रेंडर्स लीक हो गए हैं। फोन का डिजाइन OnePlus Ace 3 जैसा ही दिख रहा है। आइए जानते हैं कैसा होगा OnePlus 12R स्मार्टफोन का डिजाइन। 

OnePlus 12R लॉन्च डेट नजदीक आने के साथ ही फोन को लेकर स्मार्टफोन इंडस्ट्री में हलचल तेज हो गई है। फोन रेंडर्स कथित तौर पर एक बार फिर से लीक हो गए हैं। टिप्स्टर रोलैंड क्वांट (@rquandt) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रेंडर्स को लीक किया है। फोन ब्लू और ब्लैक शेड्स में नजर आ रहा है। फोन में पंच होल डिजाइन है। इसमें डिस्प्ले पर बहुत पतले बेजल नजर आ रहे हैं। फोन OnePlus Ace 3 के जैसा ही दिख रहा है जो मून सी ब्लू, स्टार ब्लैक में चीन में उपलब्ध है। फोन का कैमरा मॉड्यूल सर्कुलर है। इसमें तीन सेंसर हैं और साथ में LED फ्लैश है। 

23 जनवरी को कंपनी इस फोन को ग्लोबल इवेंट में लॉन्च करने जा रही है जिसका टाइटल स्मूद बियॉन्ड बिलीफ (Smooth Beyond Belief) रखा गया है। इसके साथ में OnePlus 12 भी इसी दिन ग्लोबल लेवल पर लॉन्च होगा। फोन का शुरुआती वेरिएंट 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज के साथ 40 हजार रूपये में लॉन्च हो सकता है। 

OnePlus 12R फोन Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ लॉन्च के लिए संभावित है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा। यह 16 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज के साथ आने वाला है। इसमें 5500एमएएच की बैटरी 100W फास्ट चार्जिंग के साथ मिल सकती है। 

कैमरा पर नजर डालें तो रियर में 50 मेगापिक्सल Sony IMX890 सेंसर प्राइमरी लेंस के रूप में मौजूद होगा जिसमें OIS सपोर्ट भी होगा। साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस, और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी ट्रिपल कैमरा सेटअप में मौजूद होगा। सेल्फी के लिए फोन 16 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आने वाला है। फोन Android 14 आधारित OxygenOS 14 पर रन करेगा। OnePlus 12 में 6.82 इंच का LTPO AMOLED पैनल मिलता है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, Dolby Vision, और HDR10+ का सपोर्ट दिया गया है। इस फोन में भी 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। यह 5400mAh बैटरी के साथ आता है जिसमें 100W फास्ट चार्जिंग भी है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो की लेटेस्ट खबरें hindi.gadgets 360 पर और हमारे CES 2024 पेज पर देखें

संबंधित ख़बरें


#OnePlus #12R #16GB #ram #snapdragon #Gen #Renders #Leak #Online #ahead #january #launch

Leave a Comment