OnePlus 12 Mobile Gaming Experience to Boost partnership with Pixelworks

OnePlus 23 जनवरी को अपने OnePlus 12 स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने आगामी OnePlus 12 में Pixelworks X7 इंडिपेंडेंट विजुअल प्रोसेसर और IRX गेमिंग एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए जाने-माने विज़ुअल प्रोसेसिंग सॉल्युशन प्रोवाइडर Pixelworks के साथ साझेदारी की है। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

गेमिंग लवर्स के लिए खास

इस साझेदारी के तहत पिक्सेलवर्क्स की एडवांस वीडियो डिस्प्ले प्रोसेसिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके मोबाइल गेमिंग को बढ़ाना है। Pixelworks X7 प्रोसेसर इन-हाउस ग्राफिक्स प्रोसेसिंग एल्गोरिदम में सुधार करेगा, ज्यादा बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए मजबूत रेंडरिंग कैपेसिटी और बेहतर विजुअल क्वालिटी प्रदान करेगा। Pixelworks ने जुलाई 2023 में सामान्य रेंडरिंग सॉल्युशन से आगे बढ़ते हुए मोबाइल डिवाइसेज के लिए IRX गेमिंग एक्सपीरियंस ब्रांड लॉन्च किया। पिक्सेलवर्क्स के रेंडरिंग एक्सेलेरेशन सॉल्युशन ज्यादा पावर की खपत किए बिना हाई फ्रेम रेट, हाई रेजॉल्यूशन और बेहतर ग्राफिक्स प्रदान करते हैं। यहां तक ​​कि iOS फ्लैगशिप डिवाइसेज को भी पछाड़ते हुए इमर्सिव अनुभव प्रदान करता है।

IRX गेमिंग एक्सपीरियंस की शुरुआत मोबाइल विज़ुअल प्रोसेसर में Pixelworks द्वारा एक दशक से पहले हुई है। यूनिक रेंडरिंग एक्सेलेरेशन सॉल्युशन कई गेमिंग कंटेंट के हिसाब से परफॉर्मेंस और पिक्चर क्वालिटी के लिए ट्यूनिंग सर्विस के साथ मिलकर बेहतर विजुअल प्रदान करता है। सर्विस दो प्रकार के डिवाइस ट्यूनिंग और एंड-टू-एंड गेमिंग एक्सपीरियंस ट्यूनिंग में आती है। Pixelworks मैन्युफैक्चर्स को IRX टेक्नोलॉजी सर्टिफिकेशन प्रदान करता है ताकि डिवाइस रेंडरिंग एक्सेलेरेशन सॉल्युशन का ज्यादा लाभ ले पाए। टॉप लेवल के गेमिंग एक्सपीरियंस प्रदान करने के अलावा IRX सर्टिफाइड डिवाइस मैन्युफैक्चरर ओईएम, गेम डेवलपर्स और गेमर्स को एकजुट करते हुए आईआरएक्स इकोसिस्टम का हिस्सा बन सकते हैं। OnePlus 12 पिक्सेलवर्क्स इंडीपेडेंट विजुअल प्रोसेसर के साथ बेहतर स्पीड के लिए फ्रेम रेट को बढ़ाती है।

आपको बता दें कि OnePlus 12 को बीते साल दिसंबर में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 SoC के साथ चीनी बाजार में लॉन्च किया गया था। यह AnTuTu की बेस्ट परफॉर्मिंग स्मार्टफोन लिस्ट में टॉप पर है। OnePlus 12 ग्लोबल स्तर पर 23 जनवरी, 2024 को लॉन्च किया जाएगा।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो की लेटेस्ट खबरें hindi.gadgets 360 पर और हमारे CES 2024 पेज पर देखें

संबंधित ख़बरें

#OnePlus #Mobile #Gaming #Experience #Boost #partnership #Pixelworks

Leave a Comment