OnePlus 12 India Launch Event Tickets Available on Paytm Insider Official Website Price Rs 599 Heres How To Book All Details

OnePlus 12 के साथ OnePlus 12R को भारत में 23 जनवरी को लॉन्च किया जा रहा है। इसके लिए OnePlus ने राजधानी दिल्ली के प्रगती मैदान में एक बड़ा लॉन्च इवेंट आयोजित किया है। इस साल के लॉन्च इवेंट का नाम ‘स्मूथ बियॉन्ड बिलीफ’ (Smooth Beyond Belief) नाम दिया गया है। इवेंट को ऑनलाइन भी टेलीकॉस्ट किया जाएगा, लेकिन यदि आप इस इवेंट में ऑफलाइन भाग लेना चाहते हैं, तो आपको इसके लिए एक टिकट खरीदना होगा। टिकट की बिक्री शुरू हो चुकी है और हम आपको यहां बताने वाले हैं कि OnePlus 12 लॉन्च इवेंट की टिकट की कीमत क्या है और इसे आप कहां से बुक कर सकते हैं।

OnePlus ‘Smooth Beyond Belief’ लॉन्च इवेंट में भाग लेने के लिए आपको एक 599 रुपये का टिकट खरीदना होगा। टिकट की बिक्री कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, oneplus.in और Paytm Insider पर शुरू हो चुकी है। इतना ही नहीं, रेड केबल क्लब (Red Cable Club) के सदस्यों को टिकट की कीमत पर 50 प्रतिशत छूट दिए जाने का दावा भी किया गया है। जो लोग लॉन्च इवेंट में शामिल होने के इच्छुक हैं उन्हें इस टिकट के बिना एंट्री नहीं मिलेगी।

जैसा कि हमने ऊपर बताया, लॉन्च इवेंट दिल्ली के प्रगती मैदान में आयोजित किया जा रहा है। OnePlus ने यह भी वादा किया है कि उपस्थित लोगों को इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स, टेक कम्युनिटी और टेक दिग्गजों के साथ बातचीत करने का मौका मिलेगा।

OnePlus 12 को पहले ही चीन में लॉन्च किया जा चुका है। भारत में लॉन्च होने वाले मॉडल के चीनी वेरिएंट के समान स्पेसिफिकेशन्स से लैस होने की उम्मीद है। ऐसे में हम पहले ही जानते हैं कि OnePlus 12 में Android 14 आधारित ColorOS 14 मिलेगा। फोन में 6.82 इंच QHD+ LTPO OLED डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1440 x 3168 पिक्सल, रिफ्रेश रेट 120Hz और ब्राइटनेस 4,500 निट्स तक है। इसके अलावा, स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट से लैस होगा। 

फोन में हैसलब्लैड ट्यून्ड ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल का सोनी LYT-808 प्राइमरी कैमरा, OIS और 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 64 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा और 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा कैमरा है। वहीं फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। OnePlus 12 में 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ 5,400mAh की बैटरी शामिल है।

इसके अलावा, जैसे कि हमने बताया, इसी इवेंट में OnePlus 12R भी लॉन्च किया जाएगा। चीन में कल OnePlus Ace 3 लॉन्च होगा, जिसे 23 जनवरी को भारत में OnePlus 12R के रूप में लाया जा रहा है। फोन दो कलर्स में लॉन्च होने वाला है जिसमें ग्रे, और कूल ब्लू का ऑप्शन यूजर्स के पास होगा। फोन में अलर्ट स्लाइडर भी बताया गया है जोकि इसके फ्रेम के लेफ्ट साइड में दिया गया है।  

फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में अभी तक खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन लॉन्च से पहले इसके कई लीक्स आ चुके हैं जिनमें इसके स्पेसिफिकेशंस बताए गए हैं। माना जा रहा है कि फोन 6.78 इंच के 1.5K रिजॉल्यूशन वाले डिस्प्ले के साथ आने वाला है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा। फोन में Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट बताया जा रहा है। यह 16 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज के साथ आने वाला है। इसमें 5000mAh की बैटरी 100W फास्ट चार्जिंग के साथ मिल सकती है। इसके अलावा, OnePlus Ace 3 के 50 मेगापिक्सल Sony IMX890 सेंसर प्राइमरी लेंस के साथ आने की संभावना है, जिसमें OIS सपोर्ट भी होगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल कैमरा मिल सकता है।

#OnePlus #India #Launch #Event #Tickets #Paytm #Insider #Official #Website #Price #Heres #Book #Details

Leave a Comment