MS Dhoni Said About His New Hairstyle Take More Than 1 Hour For Ready

MS Dhoni IPL 2024: महेंद्र सिंह धोनी अपने परफॉर्मेंस को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. इसके साथ-साथ वे निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. धोनी का अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है. धोनी के लंबे बाल हों या छोटे, फैंस उसे ट्रेंड की तरह फॉलो करते हैं. धोनी ने हाल ही में फैंस को एक दिलचस्प खुलासा किया है. धोनी ने बताया कि वे फैंस की वजह से फिलहाल बाल नहीं कटवा रहे हैं. उनका यह कमेंट सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है.

दरअसल धोनी ने बीते दिनों नया हेयर स्टाइल रखा. यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दिलचस्प बात यह है कि धोनी भी यह जानते हैं कि उनका हेयर स्टाइल फैंस को काफी पसंद आ रहा है. धोनी ने एक कार्यक्रम में इसको लेकर खुलासा किया. उन्होंने यह भी बताया कि नए हेयर स्टाइल की वजह से क्या दिक्कत हो रही है.

धोनी ने कहा, ”जब मैं एड फिल्म्स के लिए जाता था तो करीब 20 मिनट में तैयार हो जाता था. इसमें मेकअप से लेकर सब कुछ शामिल रहता था. लेकिन अब इसी के लिए एक घंटे और पांच मिनट या एक घंटे और 10 मिनट लगते हैं. यह बहुत ही बोरिंग है कि आप एक घंटे कुर्सी पर बैठे रहो. लेकिन जो मेरे सारे फैंस उन्हें नया हेयर स्टाइल काफी पसंद आया है. इसलिए मैं कोशिश में हूं कि इसे कुछ दिन तक रखूं. लेकिन इसको मेंटेन करना काफी मुश्किल है.”

धोनी अब तक कई तरह के हेयर स्टाइल रख चुके हैं. वे जब करियर की शुरुआत में लंबे बालों को लेकर काफी चर्चा में रहते थे. इसके बाद वे शॉर्ट हेयर स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में रहे. धोनी के फैंस को उनका हर तरह का अंदाज पसंद आता है.

यह भी पढ़ें : AUS vs PAK: शफीक ने जिसका कैच छोड़ा उसी ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को धोया, मेलबर्न टेस्ट में मार्श का अर्धशतक


#Dhoni #Hairstyle #Hour #Ready

Leave a comment