Mp News: After The Accident In Bhopal, Policemen Who Came To Intervene In The Dispute Were Attacked – Amar Ujala Hindi News Live

MP News: After the accident in Bhopal, policemen who came to intervene in the dispute were attacked

(सांकेतिक फोटो)
– फोटो : social media

विस्तार


राजधानी के कमला नगर इलाके में बुधवार रात हादसे के बाद दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। इसी दौरान वहां से निकल रहे पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव किया तो एक पक्ष ने उन पर ही हमला कर दिया। इस हमले में एक पुलिसकर्मी के सिर और दूसरे के हाथ में गंभीर चोट आई है। इसके अलावा चार-पांच अन्य लोगों को हल्की चोट लगी। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। घायल के बयान होने के बाद ही पूरे घटनाक्रम का सही खुलासा हो पाएगा।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुधवार रात करीब आठ बजे नेहरू नगर स्थित पुलिस पेट्रोल पंप के पास दो वाहनों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसके बाद दोनों वाहन चालक एक-दूसरे के साथ विवाद करने लगे। इस दौरान सड़क पर भारी भीड़भाड़ लग गई। घटना के समय वहां से मोटर सायकिल पर गुजर रहे कुछ पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया। इस पर एक पक्ष को लगा कि वह दूसरे पक्ष के लोग हैं, इसलिए उनके साथ विवाद करने लगे। इसी बीच, पास के एक रेस्टॉरेंट की तरफ से दौड़कर आए युवक ने रॉड से हमला करना शुरू कर दिया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी के सिर और दूसरे के हाथ में गंभीर चोट लगी। देखते ही देखते मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कमला नगर पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल के लिए रवाना किया। हमले में घायल होने वाले दोनों युवक पुलिस विभाग के कर्मचारी बताए जा रहे हैं। कमला नगर पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी की तरफ से शिकायत नहीं मिली है। घायलों के बयान होने के बाद ही पूरे घटनाक्रम का सही खुलासा हो पाएगा।

 

#News #Accident #Bhopal #Policemen #Intervene #Dispute #Attacked #Amar #Ujala #Hindi #News #Live

Leave a Comment