Mp Burke Said: After Implementation Of Caa, Situation Will Worsen, Love Needed Run Country – Amar Ujala Hindi News Live

MP Burke said: After implementation of CAA, situation will worsen, love needed run country

संभल के सांसद डाॅ. बर्क
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) लागू करने की सुगबुगाहट के बीच संभल लोकसभा सीट से सपा के सांसद डॉ.शफीकुर्रहमान बर्क ने बयान दिया है। सपा सांसद ने कहा कि सीएए से फायदा नहीं, बल्कि देश के हालात और बिगड़ेंगे। कहा कि देश चलाने के लिए नफरत नहीं, मोहब्बत की जरूरत है।

सीएए लागू होने के बाद भारत में शरण लिए 32 हजार अफगानी व पाकिस्तानी हिंदू, सिख शरणार्थियों को लाभ मिलने के सवाल पर सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि इसका फायदा पहुंचने के बजाय हालात खराब होंगे। लोगों में मोहब्बत की फिजा पैदा नहीं होगी। देश में आज तक यदि मोहब्बत से काम लिया होता तो लोगों के अंदर मोहब्बत होती।

हमारे मुल्क का फायदा होता और हम आगे बढ़ते। शायराना अंदाज में सांसद डॉ. बर्क बोले कि मोहब्बत के लिए इंसान को यह रिश्ता ही क्या कम है, कि वो काला है या गोरा लेकिन औलाद-ए-आजम है। बोले कि नफरत की आग को जितना फैलाएंगे उतना ही ज्यादा नुकसान होगा। सांसद ने गुजारिश करते हुए कहा कि नफरत को खत्म करते एक दूसरे को मोहब्बत का पैगाम दें।

इसी से मुल्क का फायदा होगा और सभी का भला भी। लोकसभा चुनाव में सीएए का असर पड़ेगा या नहीं, इस सवाल पर सांसद ने कहा कि सीएए का कोई असर चुनाव पर नहीं पड़ेगा। सियासत की असल रूह जो है, वह इसके खिलाफ होगी। वोट देने के लिए हर इंसान आजाद है। मुल्क को देखते हुए सही वोट का इस्तेमाल करना चाहिए।

 

#Burke #Implementation #Caa #Situation #Worsen #Love #Needed #Run #Country #Amar #Ujala #Hindi #News #Live

Leave a comment