Motorola XT2363 4 Smartphone with Snapdragon 695 and 8GB RAM Spotted on GeekBench

Motorola का एक कथित स्मार्टफोन हाल ही में बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म गीकबेंच पर नजर आया था। डाटाबेस पर इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ, हालांकि इस स्मार्टफोन के ऑफिशियल नाम अभी साफ नहीं हुआ है। यहां हम आपको Motorola के आगामी स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बता रहा हैं।

Motorola XT2363-4 आया गीकबेंच पर नजर

Motorola का आगामी फोन XT2363-4 मॉडल नंबर के साथ नजर आया था। ऑनलाइन लिस्टिंग देखने पर स्मार्टफोन के एंड्रॉइड वर्जन, चिपसेट और रैम की जानकारी पता चली है। इस कथित Motorola XT2363-4 में ऑक्टा कोर क्वालकॉम प्रोसेसर दिया गया है, जिसमें 1.8GHz पर 6 सीपीयू कोर और 2.21GHz क्लॉक स्पीड वाले दो कोर हैं। यह चिपसेट Snapdragon 695 SoC है, जिसे Adreno 619 GPU के साथ जोड़ा गया है।

यह प्रोसेसर आम तौर पर मिड रेंज कैटेगरी के स्मार्टफोन में दिया जाता है, इसलिए इस मॉडल की कीमत भी समान कीमत रेंज में हो सकती है। गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि स्नैपड्रैगन 695 SoC के साथ 8GB RAM है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 ओएस पर चलता है। इन स्पेसिफिकेशंस के साथ आगामी मोटोरोला XT2363-4 ने सिंगल कोर टेस्ट में 911 स्कोर और मल्टी कोर टेस्ट में 2037 स्कोर हासिल किया। ध्यान देने वाली बात यह है कि यह Motorola स्मार्टफोन वही मॉडल है, जो हाल ही में चीन की 3C सर्टिफिकेशन अथॉरिटी पर नजर आया था।

पिछली लिस्टिंग से पता चला था कि यह एक पावर ब्रिक के साथ आएगा जो 20W फास्ट चार्जिंग आउटपुट प्रदान कर सकती है। हालांकि, फोन के डिजाइन, कीमत और नाम के बारे में कोई जानकारी फिलहाल मौजूद नहीं है। ऐसी संभावना है कि मोटोरोला इस महीने के आखिर में चीन में ज्यादा जानकारी प्रदान करेगी या ऑफिशियल तौर पर स्मार्टफोन पेश करेगी।  

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Motorola #XT2363 #Smartphone #Snapdragon #8GB #RAM #Spotted #GeekBench

Leave a Comment