Moto G34 5G price in india revealed in report features specifications launch date

Moto G34 5G स्‍मार्टफोन को अगले महीने भारत में लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी कन्‍फर्म कर चुकी है कि नया मोटो स्‍मार्टफोन ‘आइस ब्‍लू’, ‘चारकोल ब्‍लैक’ और ‘ओसियन ग्रीन’ कलर ऑप्‍शन में खरीदा जा सकेगा। फोन को फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर स्‍पॉट किया गया है। कई लीक रिपोर्ट में भी नए मोटो फोन के फीचर्स और स्‍पेसिफ‍िकेशंस के कयास लगाए गए हैं। अब इसकी प्राइसिंग का भी खुलासा हुआ है। हालांकि कंपनी ने कोई ऑफ‍िशियल इन्‍फर्मेशन नहीं दी है।  

Moto G34 5G स्‍मार्टफोन को 9 जनवरी को लॉन्‍च किए जाने की खबरें हैं। 91 मोबाइल्‍स की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि ‘मोटो जी34 5जी’ को 4जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ 10999 रुपये में लॉन्‍च किया जाएगा। यह फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्‍टोरेज में भी आएगा, जिसकी प्राइस‍िंग का खुलासा अभी नहीं हुआ है। 

चीन में लॉन्‍च किए गए Moto G34 5G की बात करें, तो उसमें 6.5 इंच का IPS LCD पैनल दिया गया है, जिसमें  HD+ रेजॉलूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। इस फोन की पीक ब्राइटनैस 500 निट्स है। बजट कैटिगरी में आने वाला यह स्‍मार्टफोन क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस है। 

यह फोन वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट करता है, जिसके बाद मेमरी को 8जीबी तक और बढ़ाया जा सकता है। Moto G34 5G में 5000एमएएच की बैटरी है, जो 18वॉट की फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Moto G34 5G स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 14 ओएस पर चलता है। 

यह फोन 50 मेगापिक्‍सल के डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस है। फोन में 16 एमपी का सेल्‍फी कैमरा दिया गया है। इस फोन को IP52 रेटिंग मिली है, जिसका मतलब है कि यह पानी से होने वाले नुकसान से काफी हद तक बचा रहता है। चीन में लॉन्‍च मॉडल में 3.5mm का हेडफोन जैक भी दिया गया है। भारत में आने वाले Moto G34 5G में क्‍या खूबियां होंगी, इसका खुलासा अगले हफ्ते हो जाएगा। 
 

#Moto #G34 #price #india #revealed #report #features #specifications #launch #date

Leave a Comment