Moto G34 5G Launch In India Confirm With Qualcomm Snapdragon 695 Chipset And 120Hz Display Under Budget Range

Moto G34 5G Specs: मोटोराला भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Moto G34 5G है. यह एक बजट स्मार्टफोन है, जिसमें पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था, और अगर अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होने वाला है.

इस फोन के भारत में लॉन्च होने की ख़बर पिछले कई हफ्तों से चल रही थी, लेकिन अब कंपनी ने खुद ही Moto G34 5G के आधिकारिक लॉन्च का ऐलान कर दिया है. इस फोन की बिक्री मोटोरोला इंडिया की वेबसाइट के साथ-साथ फ्ल्पिकार्ट और कई लीडिंग ऑफलाइन स्टोर्स पर की जाएगी. आइए हम आपको इस फोन की तमाम डिटेल्स बताते हैं.

9 जनवरी को लॉन्च होगा फोन

Moto G34 5G की लॉन्चिंग 9 जनवरी को होगी. यह एक बजट स्मार्टफोन है, जिसकी शुरुआती कीमत 11,950 रुपये हो सकती है. इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो चीन में लॉन्च हुए इस फोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जो 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आती है.

इसके अलावा इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट के साथ 8GB रैम, 128GB स्टोरेज का एकमात्र वेरिएंट दिया गया है. इस फोन के इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है, और फोन में रैम को भी वर्अुचली बढ़ाने की सुविधा दी गई है.

कैमरा, बैटरी और कनेक्टिविटी फीचर्स

फोन के पिछले हिस्से में 50MP का प्राइमरी कैमरा, और 2MP का मैक्रो सेंसर कैमरा दिया गया है. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के अगले हिस्से में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.  इसके अलावा यह फोन 5000mAh बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है.

इस फोन में 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है. फोन ब्लैक और सी ब्लू कलर के दो ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा. अब देखना होगा कि भारत में लॉन्च होने वाले इस फोन के मॉडल में भी ऐसे ही स्पेसिफिकेशन्स होते हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें: Oppo Reno 11 Series: भारत में जल्द लॉन्च होगा ओप्पो का प्रीमियम स्मार्टफोन, डिस्प्ले और कैमरा क्वालिटी देख दंग रह जाएंगे आप

#Moto #G34 #Launch #India #Confirm #Qualcomm #Snapdragon #Chipset #120Hz #Display #Budget #Range

Leave a Comment