Moto G04 4GB RAM 5000mAh Battery to Launch India Teaser Released

Motorola ने भारत में एक नए स्मार्टफोन के लॉन्च का टीजर जारी किया है। कंपनी ने अभी तक किसी लॉन्च तारीख की घोषणा नहीं की है, न ही यह साफ किया है कि कौन सा मॉडल पेश होगा। हालांकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि यह Moto G04 है, जिसे हाल ही में Moto G24 के साथ ग्लोबल स्तर पर लॉन्च किया गया था। आपको बता दें कि Moto G24 पहले ही भारतीय बाजार में पेश किया जा चुका है, ऐसे में Moto G04 के देश में लॉन्च होने की काफी संभावना है। यहां हम आपको Moto G04 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।
 

Motorola इंडिया ने देश में एक नए स्मार्टफोन के लॉन्च का टीजर जारी किया है। टीजर से लॉन्च के बारे में कलर ऑप्शन जैसे कि ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और ऑरेंज के अलावा बहुत कुछ पता नहीं चला है। डिवाइस के बारे में ज्यादा जानकारी अगले कुछ दिनों में सामने आ सकती है क्योंकि पोस्ट के कैप्शन में लिखा है “हमारे साथ बने रहें।”

अगर यह Moto G04 है तो कथित भारतीय वेरिएंट में ग्लोबल वेरिएंट के समान स्पेसिफिकेशंस मिलने की संभावना है। इसकी कीमत भी इतनी ही हो सकती है। फोन के 4GB+64GB स्टोरेज वेरिएंट को EUR 119 (लगभग 10,600 रुपये) में लॉन्च किया गया था। यह कॉनकॉर्ड ब्लैक, सैटिन ब्लू, सी ग्रीन और सनराइज ऑरेंज कलर्स में पेश हुआ था। सभी शेड्स वैसे ही हैं जैसे हाल ही में आए टीजर में नजर आते हैं।

Moto G04 के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

Moto G04 के ग्लोबल वेरिएंट में 6.6 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1,600 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 90Hz है। यह स्मार्टफोन Unisoc T606 SoC से लैस है। इस फोन में 4GB RAM और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है, जिसमें RAM को 8GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड My UX पर काम करता है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो Moto G04 के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर दिए गए हैं। यह धूल और छींटों से बचाव के लिए IP52 रेटिंग से लैस है।
 


#Moto #G04 #4GB #RAM #5000mAh #Battery #Launch #India #Teaser #Released

Leave a Comment