Michael Hussey Enters Australian Cricket Hall Of Fame Passes Verdict On Usman Khawaja Stance Sports News

Michael Hussey On Usman Khawaja: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पूर्व क्रिकेटर माइकल हसी को बड़ा सम्मान दिया है. दरअसल, मिस्टर क्रिकेट नाम के नाम से मशहूर माइकल हसी को ऑस्ट्रेलियाई हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया है. इसके अलावा वीमेंस टीम की पूर्व कप्तान  लिन लार्सन को ऑस्ट्रेलियाई हॉल ऑफ फेम में जगह मिली है. माइकल हसी की बात करें तो इस खिलाड़ी ने 79 टेस्ट मैचों के अलावा 185 वनडे और 38 T20I में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया. हालांकि, माइकल हसी ने तकरीबन 30 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू किया, लेकिन इसके बावजूद इंटरनेशनल क्रिकेट में 50 की एवरेज से 22 शतक बना डाले.

उस्मान ख्वाजा के रूख पर माइकल हसी ने क्या कहा? 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के हेड निक हॉकले ने कहा माइकल हसी ने साबित किया कि इंटरनेशनल लेवल पर कामयाब होने के लिए कड़ी मेहनत और समर्पण कितना अहम है. वहीं, माइकल हसी ने उस्मान ख्वाजा के रूख पर अपनी बात रखी. दरअसल, पिछले दिनों आईसीसी और उस्मान ख्वाजा आमने-सामने हो गए थे. बहरहाल, माइकल हसी ने उस्मान ख्वाजा के रूख का समर्थन किया है. माइकल हसी का मानना है कि उस्मान ख्वाजा का रूख गलत नहीं है.

‘मुझे वास्तव में उस्मान ख्वाजा पर  बहुत गर्व है’

आईसीसी और उस्मान ख्वाजा विवाद पर माइकल हसी ने कहा मुझे लगता है कि उसका वास्तविक व्यक्तित्व सामने आ रहा है. वह अपने विश्वासों, अपनी नैतिकताओं और अपने मूल्यों को लेकर बहुत भावुक हैं. उस्मान ख्वाजा अपनी बातों को सामने रखने से डरते नहीं हैं. मुझे वास्तव में उस्मान ख्वाजा पर  बहुत गर्व है. मुझे नहीं लगता कि वह विभाजनकारी या राजनीतिक या ऐसा कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं. मेरा मानना है कि उस्मान ख्वाजा मानवीय नजरिया अपना रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

Nandre Burger Profile: जानिए कौन हैं नांद्रे बर्गर, जिन्होंने डेब्यू टेस्ट में तोड़ी भारत की कमर; हर तरफ हो रही चर्चा

IND vs SA: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में रवींद्र जडेजा को क्यों नहीं मिली जगह? सामने आई वजह

#Michael #Hussey #Enters #Australian #Cricket #Hall #Fame #Passes #Verdict #Usman #Khawaja #Stance #Sports #News

Leave a comment