Many Express Trains Will Be Canceled From 22 January To 5 February – Amar Ujala Hindi News Live

Many express trains will be canceled from 22 January to 5 February

हाथरस सिटी रेलवे स्टेशन
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार


मथुरा-कासगंज रेल खंड से गुजरने वाली कई ट्रेन 22 जनवरी से निरस्त हो जाएंगी। दूसरी ओर, कुछ ट्रेनों का संचालन मथुरा छावनी तक किया जाएगा। इस दौरान इन ट्रेनों का समय भी आगे-पीछे हो सकता है। ऐसे में यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। 

हाथरस सिटी स्टेशन पर ठहरने वाली कई एक्सप्रेस ट्रेनों को 22 जनवरी से लेकर 5 फरवरी तक के लिए निरस्त किया जा रहा है। कई ट्रेनों को आंशिक रूप से निरस्त करते हुए मथुरा छावनी स्टेशन तक ही चलाया जाएगा। इसमें कासगंज से मथुरा जंक्शन, अछनेरा व भरतपुर जाने वाली पांच जोड़ी पैसेंजर ट्रेन शामिल हैं। इन ट्रेनों की वापसी मथुरा छावनी स्टेशन से ही कर दी जाएगी। इसके अलावा सप्ताह में तीन दिन चलने वाली मथुरा-छपरा एक्सप्रेस को भी मथुरा जंक्शन की जगह मथुरा छावनी से संचालित किया जाएगा। 

इस दौरान 31 जनवरी तक चलन के लिए निर्धारित टनकपुर एक्सप्रेस को लेकर स्थिति साफ नहीं है। बात अगर पूरी तरह से निरस्त की गई ट्रेनों की करें तो उसमें बांद्रा-गोरखुपर एक्सप्रेस पांच फेरे के लिए, रामनगर बांद्रा एक्सप्रेस चार फेरे के लिए, बांद्रा लखनऊ एक्सप्रेस पांच फेरे के लिए, अहमदाबाद लखनऊ तीन फेरे के लिए, अहमदाबाद  गोरखपुर एक्सप्रेस छह फेरे के लिए निरस्त रहेंगी।

#Express #Trains #Canceled #January #February #Amar #Ujala #Hindi #News #Live

Leave a Comment