Man Orders iPhone 15 From Flipkart Gets Defective Phone With Fake Battery

iPhone 15 ऑनलाइन खरीदना एक Flipkart कस्टमर के लिए बड़ा सिरदर्द बन गया। दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर Republic Day सेल के दौरान यूजर ने iPhone 15 का ऑर्डर दिया। लेकिन जब उसने फोन को इस्तेमाल करके देखा तो उसमें नकली बैटरी मिली। फोन ने बैटरी को वैरिफाई करने से मना कर दिया। उसके बाद यूजर ने फ्लिपकार्ट और एपल से मदद मांगी।

Apple iPhone 15 में एक यूजर को फेक बैटरी मिलने की समस्या का सामना करना पड़ा। अजय राजावत नाम के यूजर ने Flipkart से रिपब्लिक डे सेल में फ्रेश आईफोन 15 मंगवाया था लेकिन जब उसने फोन को चलाकर देखा तो उसमें ‘फेक बैटरी’ होने का मैसेज आया। यूजर ने इसका अनबॉक्सिंग वीडियो X पर पोस्ट किया है। यूजर का कहना है कि ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अब खराब आईफोन रिप्लेस करने से मना कर रहा है। देखें ये पोस्ट- 

यूजर ने पोस्ट में लिखा है, “मैंने 13 जनवरी को फ्लिपकार्ट से iPhone 15 मंगवाया था। लेकिन फ्लिपकार्ट ने मेरे साथ फ्रॉड किया, मुझे डिफेक्टिव आईफोन 15 दिया गया, और बॉक्स की पैकेजिंग भी फेक थी। अब ये इसको रिप्लेस करने से मना कर रहे हैं।” यूजर ने पोस्ट में अपनी ऑर्डर आईडी को भी मेंशन किया है। इसके साथ ही यूजर एक अन्य फोटो भी शेयर किया है जिसमें साफ लिखा देखा जा सकता है कि फोन एपल बैटरी को वैरिफाई करने से मना कर रहा है। 

 
Flipkart ने यूजर के पोस्ट के जवाब में उससे माफी मांगी। प्लेटफॉर्म ने लिखा, “हम इस ऑर्डर से जुड़े खराब अनुभव के लिए आपसे माफी मांगते हैं। आप इस समस्या के समाधान के लिए हम पर भरोसा कर सकते हैं। कृपया अपने फ्लिपकार्ट अकाउंट की प्राइवेसी के लिए हमें प्राइवेट चैट में मैसेज करके ऑर्डर आईडी शेयर करें। कृपया हमारे प्लेटफॉर्म के जैसे दिखने वाले फेक सोशल मीडिया हैंडल्स को कोई प्रतिक्रिया न दें।”

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब किसी यूजर को ऐसी समस्या का सामना करना पड़ा है। कुछ समय पहले ऐसा ही एक मामला सामने आया था जिसमें एक व्यक्ति ने फ्लिपकार्ट से किचन की चिमनी खरीदी थी। जब  उसने प्रोडक्ट को अनबॉक्स किया तो उसमें चिमनी टुकड़ों में टूटी पड़ी थी। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Man #Orders #iPhone #Flipkart #Defective #Phone #Fake #Battery

Leave a Comment