Mafia Mukhtar Ansari Henchman Land Worth One Crore Rupees Confiscated By Azamgarh Police – Amar Ujala Hindi News Live

Mafia Mukhtar Ansari henchman land worth one crore rupees confiscated by Azamgarh police

azamgarh news
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


माफिया मुख्तार अंसारी के गुर्गे शाहजमां पर जनपद पुलिस की कार्रवाई जारी है। सोमवार को बाराबंकी जिला में शाहजमा की एक करोड़ कीमत की जमीन को जनपद पुलिस ने बाराबंकी पुलिस की मदद से कुर्क कर लिया। इसके पूर्व लखनऊ में स्थित लगभग तीन करोड़ कीमत की भूमि कुर्क की गई थी। 

यह है पूरा मामला

माफिया मुख्तार अंसारी प्रदेश स्तर पर चिन्हित आईएस-191 गैंग का लीडर है। इस गैंग के सदस्य व मुख्तार के गुर्गे के रूप में बरदह थाना क्षेत्र के मोहमदपुर फेटी गांव निवासी शाहजमां उर्फ नैय्यर चिन्हित है। वर्तमान में शाहजमां जेल में सलाखों के पीछे है। जनपद पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत उसकी अपराध से अर्जित कमाई से बाराबंकी जिले में स्थित जमीन को कुर्क किया। 

शाहजमां ने बाराबंकी जिले में कुल तीन भूखंड लगभग आधा हेक्टेयर क्रय किया था। पुलिस ने इसे कुर्क करने की संस्तुति के साथ जिलाधिकारी को पत्र दिया था। जिलाधिकारी की संस्तुति पर उक्त भूमि को थाना मेहनाजपुर पुलिस ने बाराबंकी पुलिस की मदद से कुर्क कर लिया। 

एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि कुर्क की गई जमीन का सर्किल रेट 28 लाख रुपये है और उसकी बाजार की कीमत एक करोड़ है। इसके पूर्व भी पुलिस ने लखनऊ में स्थित शाहजमां व उसके भाई की लगभग तीन करोड़ कीमत की भूमि कुर्क किया था।

#Mafia #Mukhtar #Ansari #Henchman #Land #Worth #Crore #Rupees #Confiscated #Azamgarh #Police #Amar #Ujala #Hindi #News #Live

Leave a Comment