Lava to Soon Launch Storm 5G, Price could be less than Rs 15,000, Oppo, Vivo, Oneplus

बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में से एक Lava ने हाल ही में भारत में एंट्री-लेवल का Yuva 3 Pro लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में Unisoc T616 SoC चिपसेट, 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5,000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी ने नवंबर में Lava Blaze 2 5G को पेश किया था। इसमें प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 6020 है। Lava की एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की भी तैयारी है। 

कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्टर शेयर किया है। इसमें तूफान की एक इमेज है और इसके नीचे लिखा है, “कमिंग सून।” एक अन्य पोस्ट में Lava ने ‘तूफान’ की थीम के  साथ आसमान में बिजली कड़कने का एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया है। Lava की वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट पर भी भी बिजली कड़कने की एक इमेज के साथ लिखा है, “कमिंग सून।” हालांकि, ई-कॉमर्स साइट Amazon पर एक माइक्रोसाइट से आगामी स्मार्टफोन के Lava Storm 5G होने की पुष्टि हो रही है। इस माइक्रोसाइट पर इस स्मार्टफोन के बैक पैनल का टीजर है। इसके टॉप पर बाएं कोने में दो अलग सर्कुलर कैमरा यूनिट वर्टिकल तरीके से लगी हैं। इसके साथ एक सर्कुलर LED यूनिट दी गई है। इस स्मार्टफोन के बाहरी हिस्से पर वॉल्यूम रॉकर्स और दाएं कोने पर पावर बटन है। 

टिप्सटर Abhishek Yadav (@yabhishekhd) ने बताया है कि इस स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च किया जाएगा। इसका प्राइस 15,000 रुपये से कम हो सकता है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 6100+ SoC दिया जा सकता है। हाल ही में लॉन्च किए गए Lava Blaze 2 5G के 4 GB + 128 GB वेरिएंट का प्राइस 9,299 रुपये, 6 GB + 128 GB का 10,999 रुपये और 8 GB + 128 GB का 11,099 रुपये है। इस स्मार्टफोन को तीन कलर्स में उपलब्ध कराया गया है। 

Lava ने सितंबर में Blaze 2 Pro को लॉन्च किया था। इसमें 5,000 mAh की बैटरी है जो 18 W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसे तीन कलर्स और 8 GB के RAM और 128 GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध कराया गया है। इसके RAM को इनबिल्ट स्टोरेज के इस्तेमाल से 8 GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन का प्राइस 9,999 रुपये है। इसे Thunder Black, Swag Blue और Cool Green कलर्स में खरीदा जा सकता है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टाकोर Unisoc T616 है। 
 

#Lava #Launch #Storm #Price #Oppo #Vivo #Oneplus

Leave a comment