KL Rahul Comeback In 3d Test While Virat Kohli Availability Is Not Sure IND Vs ENG Sports News

Virat Kohli Comeback: टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है. विराट कोहली ने पहले 2 टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया था. वहीं, हैदराबाद टेस्ट में केएल राहुल चोटिल हो गए थे. लिहाज, यह विकेटकीपर बल्लेबाज विशाखापट्टनम टेस्ट में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं है. लेकिन भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है. दरअसल, भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से खेला जाएगा. केएल राहुल तीसरे टेस्ट से वापसी करेंगे. इस विकेटकीपर बल्लेबाज की वापसी तकरीबन तय है.

क्या विराट कोहली तीसरे टेस्ट में खेलेंगे?

लेकिन क्या विराट कोहली तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे? विराट कोहली की वापसी पर सस्पेंस बना हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीसरे टेस्ट के लिए सिलेक्टर्स विराट कोहली की उपलब्धता का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन विराट कोहली खेलेंगे या नहीं… यह फैसला खुद विराट कोहली को करना है. यानी, विराट कोहली की वापसी पर सस्पेंस कायम है. ऐसा माना जा रहा है कि विराट कोहली ने निजी कारणों से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया. लेकिन यह देखना मजेदार होगा कि क्या तीसरे टेस्ट में विराट कोहली वापसी करेंगे?

भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का शेड्यूल क्या है?

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला गया. पहले टेस्ट में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. इंग्लैंड ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को 28 रनों से हरा दिया. वहीं, अब दोनों टीमें विशाखापट्टनम में आमने-सामने है. तीसरे टेस्ट 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा. जबकि चौथा टेस्ट 23 फरवरी से रांची में खेला जाएगा. इसके बाद सीरीज का आखिरी टेस्ट 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाना है.

ये भी पढ़ें-

Virat Kohli: जल्द दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं विराट-अनुष्का! एबी डी विलियर्स ने दिया बड़ा अपडेट

Jasprit Bumrah: हैदराबाद के बाद विशाखापट्टनम में चमके जसप्रीत बुमराह, इंग्लैंड के 6 बल्लेबाजों को बनाया शिकार


#Rahul #Comeback #Test #Virat #Kohli #Availability #IND #ENG #Sports #News

Leave a Comment