itel Power series 3 New smartphones to launch next month in India

itel जल्द ही भारत में बिल्कुल नए स्मार्टफोन लॉन्च करने का प्लान बना रहा है। एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि कंपनी फरवरी महीने में अपनी पावर सीरीज के तीन मॉडल लॉन्च करेगी। यहां हम आपको itel Power सीरीज के आगामी स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

itel Power सीरीज स्मार्टफोन फरवरी में होंगे लॉन्च

91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, ब्रांड अपनी itel Power सीरीज के तहत 3 नए स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रहा है। सूत्रों में दावा किया है कि itel अगले महीने एक लॉन्च इवेंट आयोजित करेगा, जहां तीन नए मॉडल लॉन्च हो सकते हैं। हालांकि, सटीक लॉन्च तारीख की अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि सीरीज का पहला मॉडल Android 14 Go एडिशन पर काम करेगा। हालांकि, यह इकलौता स्मार्टफोन है जिसमें Android Go एडिशन ऑपरेटिंग सिस्टम है। आपको बता दें कि एंड्रॉइड गो एडिशन आमतौर पर एंट्री लेवल फोन के लिए रिजर्व है। इसलिए उम्मीद की जा सकती है कि आगामी स्मार्टफोन भी बजट कीमत के साथ लॉन्च होगा। सूत्रों ने कहा कि दूसरे itel Power स्मार्टफोन में अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग कैपेसिटी होंगी।

पावर लाइनअप में तीसरा और आखिरी मॉडल एक भारत की पहली मेमोरी फीचर के साथ आएगा। इनमें से एक स्मार्टफोन की मार्केटिंग इमेज भी शेयर की गई है। इससे डिजाइन की जानकारी मिली है, जिसमें रियर की ओर एक ड्यूल कैमरा सेटअप और फ्रंट में सेल्फी कैमरे के लिए एक पंच होल कटआउट शामिल है। यह डिजाइन इसे काफी हद तक itel P55+ जैसा है, जिसे इस महीने की शुरुआत में अफ्रीका में लॉन्च किया गया था।
   

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#itel #Power #series #smartphones #launch #month #India

Leave a Comment