iPhone dropped from airplane 16000 feet height no cracke and scratch full details

स्‍मार्टफोन हाथ से नीचे छूट जाए, तो टूटने का डर होता है, लेकिन एक आईफोन, हवाई जहाज से गिरने के बाद भी सेफ था। यह चौंकाने वाला मामला सामने आया है Alaska Airlines (अलास्‍का एयरलाइंस) की एक फ्लाइट से। 16 हजार फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा विमान तब मुश्किल में आ गया, जब उसकी विंडो टूट गई। हवाई जहाज से बहुत सारा सामान हवा में उड़ने लगा। एक आईफोन भी नीचे चला गया। हैरानी तब हुई जब आईफोन को रिकवर कर लिया गया और वह सही सलामत था।  

मी‍डिया रिपोर्टों के अनुसार, Alaska Airlines की फ्लाइट ASA 1282 पुर्तगाल के ओरेगन से कैलिफोर्निया के ओंटेरियो जा रही थी। विमान 16 हजार फीट की ऊंचाई पर था और तभी उसकी विंडो टूट गई। ऐसा होते ही अफरातफरी का माहौल हो गया। 

विमान से सामान हवा में जाने लगा। एक आईफोन भी टूटी हुई विंडो की चपेट में आया और हवा में निकलते हुए जमीन पर पहुंच गया। हैरानी की बात है कि आईफोन रोड किनारे बरामद कर लिय गया। तब भी वह एयरप्‍लेन मोड में था। उसका स्‍क्रीन प्रोटेक्‍टर और कवर की कंडीशन भी अच्‍छी थी। 

एक ट्वीट में इस पूरे मामले को एक्‍सप्‍लेन किया गया है। कुछ तस्‍वीरें भी सामने आई हैं जिनमें आईफोन की कंडीशन को देखा जा सकता है, जो काफी अच्‍छी है। कुल मिलाकर फोन वर्किंग कंडीशन में है। हालांकि अभी यह नहीं पता चल पाया है कि इतनी ऊंचाई से गिरने वाला आईफोन का वह कौन सा मॉडल था। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार,  अमेरिका के एक सरकारी डिपोर्टमेंट ने भी इस घटना को कन्‍फर्म किया है। बताया है कि जो आईफोन मिला है, वह अच्‍छी कंडीशन में है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#iPhone #dropped #airplane #feet #height #cracke #scratch #full #details

Leave a Comment