Indian Top Order Collapse In IND Vs AFG 3rd T20I Virat Kohli And Sanju Samson Out On Golden Duck Fareed Ahmad Malik

Indian Top Order Collapse: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीसरा टी20 बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. चिन्नास्वामी को गेंदबाज़ों का कब्रिस्तान कहा जाता है, लेकिन अफगानिस्तानी के लेफ्ट ऑर्म पेसर फरीद अहमद मलिक ने भारतीय टॉप ऑर्डर को यहां अपने सामने घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. फरीद ने दिग्गज विराट कोहली और स्टार बैटर संजू सैमसन को गोल्डन डक पर आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. 

टीम इंडिया ने महज़  4.3 ओवर में 4 विकेट गंवा दिए थे. भारत ने पहला विकेट यशस्वी जायसवाल के रूप में खोया, जिन्होंने 04 रन स्कोर किए. इसके अलावा दूसरा विकेट विराट कोहली के रूप में तीसरे ओवर में गिरा, जो गोल्डन डक का शिकार हुए. फिर पिछले मैच में ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले शिवम दुबे चौथे ओवर में 01 रन बनाकर आउट हो गए. फिर इसके बाद 5वें ओवर में संजू सैमसन गोल्डन डक पर आउट हुए. 

विराट कोहली, संजू सैमसन और जायसवाल को फरीद अहमद ने आउट किया. इसके अलावा एक विकेट अज़मतुल्लाह ओमरज़ई ने लिया. रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद बैटिंग करने का फैसला किया था. टॉस के वक़्त रोहित ने कहा था कि वो पहले बैटिंग सिर्फ इसलिए करना चाहते हैं क्योंकि पिछले दो मैचों में उन्होंने पहले बॉलिंग की. रोहित ने ये भी कहा था कि पहले बैटिंग करने को लेकर पिच का कोई लेना देना नहीं है. 

दूसरे मैच में जायसवाल और शिवम ने खेली थी ताबड़तोड़ पारियां 

इंदौर में खेले गए दूसरे टी20 में यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे ने ताबड़तोड़ पारियां खेल टीम इंडिया को जीत दिलाई थी. जायसवाल ने 34 गेंदों में 5 चौके और 6 छक्कों की मदद से 68 और शिवम ने 32 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से 63* रन स्कोर किए थे, लेकिन तीसरे मुकाबले में वो फ्लॉप रहे. 

सीरीज़ जीत चुकी है टीम इंडिया 

बता दें कि तीन मैचों की टी20 सीरीज़ के शुरुआती दो मुकाबले जीत टीम इंडिया सीरीज़ अपने नाम कर चुकी है. मेज़बान भारत ने पहले टी20 में अफगानिस्तान पहले और दूसरे टी20 में 6-6 विकेट से हराया था. 

 

ये भी पढ़ें…

Watch: बल्ले के बजाय हाथ से पूरा किया रन, फिर अपनी गलती से हुए हैरान, मोहम्मद रिजवान का वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

#Indian #Top #Order #Collapse #IND #AFG #3rd #T20I #Virat #Kohli #Sanju #Samson #Golden #Duck #Fareed #Ahmad #Malik

Leave a Comment