India May Be Tempted To Play 4 Spinners In The 2nd Test Against England Visakhapatnam

IND vs ENG 2nd Test: 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बड़ी चाल चल सकते हैं. रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि रोहित शर्मा ने अंग्रेजों के होश उड़ाने की तैयारी कर ली है. दरअसल, भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. यहां पिच स्पिनर्स के लिए मुफीद रहेगी. ऐसे में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में चार स्पिनर्स को शामिल कर सकते हैं. 

जडेजा और राहुल दूसरे टेस्ट से बाहर

भारतीय टीम की सबसे बड़ी चिंता केएल राहुल और रवींद्र जडेजा का चोटिल होना है. वहीं विराट कोहली पहले ही टीम का हिस्सा नहीं हैं. ऐसे में बल्लेबाजी का पूरा भार कप्तान रोहित शर्मा के कंधो पर है. हालांकि, इंग्लिश बल्लेबाजों से निपटने के लिए रोहित शर्मा एक खास रणनीति तैयार कर रहे हैं. TOI की रिपोर्ट के मुताबिक, विशाखापट्टनम में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम चार स्पिनर्स के साथ उतर सकती है. 

सरफराज, वाशिंगटन और सौरव को मिला है मौका 

बता दें कि जडेजा और राहुल के बाहर होने के बाद दूसरे टेस्ट के लिए सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर और सौरव कुमार को भारतीय टीम में शामिल किया गया है. हालांकि, अगर भारतीय टीम चार स्पिनर्स के साथ उतरती है तो फिर प्लेइंग इलेवन में रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर और कुलदीप यादव दिखाई दे सकते हैं. वहीं तेज गेंदबाज के तौर पर सिर्फ उपकप्तान जसप्रीत बुमराह खेल सकते हैं. 

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), आवेश खान, रजत पाटीदार, सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर और सौरव कुमार.

यह भी पढ़ें-

IND vs ENG: इंग्लैंड ने टीम इंडिया को दी खुली चेतावनी! अगर ऐसा हुआ तो फिर मुश्किल में फंस जाएगी रोहित ब्रिगेड

#India #Tempted #Play #Spinners #2nd #Test #England #Visakhapatnam

Leave a Comment