India Australia Test Match Wankdede Stadium INDW Vs AUSW 3rd Day Report Sports News

INDW vs AUSW 3rd Day Highlights: भारतीय वीमेंस क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म हो गया है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 5 विकेट पर 233 रन है. इस तरह ऑस्ट्रेलिया की लीड 46 रनों की हो गई है. इससे पहले टीम इंडिया की पहली पारी 406 रनों पर सिमट गई. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 219 रन बनाए थे. भारतीय टीम को पहली पारी के आधार पर 187 रनों की लीड मिली थी. तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के लिए अन्नाबेल सदरलैंड और एश्ले गार्डनेर नॉटआउट लौटीं.

अन्नाबेल सदरलैंड 12 रनों पर नाबाद हैं. वहीं, एश्ले गार्डनेर 7 रन बनाकर क्रीज पर हैं. दोनों के बीच छठे विकेट के लिए 12 रनों की पार्टनरशिप हुई है.

ताहिला मैक्ग्राथ ने बनाए सबसे ज्यादा रन

ऑस्ट्रेलिया की ओपनर बेथ मूनी और फोएबे लिचफील्ड ने पहले विकेट के लिए 49 रन जोड़े. बेथ मूनी 33 रन बनाकर पवैलियन लौटी. फोएबे लिचफील्ड ने 18 रन बनाए. इसके बाद एलिस पैरी ने 45 रनों की अच्छी पारी खेली. ताहिला मैक्ग्राथ ने 73 रनों का योगदान दिया. वहीं, एलिसा हीली 32 रन बनाकर भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर की गेंद पर आउट हुईं. फिलहाल, ऑस्ट्रेलिया की उम्मीदें अन्नाबेल सदरलैंड और एश्ले गार्डनेर पर टिकी हैं.

वहीं, अब तक भारत के लिए स्नेह राणा और हरमनप्रीत कौर को 2-2 कामयाबी मिली है. ऑस्ट्रेलिया की ओपनर बेथ मूनी को ऋचा घोष ने रन आउट किया.

टीम इंडिया ने पहली पारी में बनाए 406 रन

भारत की पहली पारी 406 रनों पर सिमटी. भारत के लिए दीप्ति शर्मा ने सबसे ज्यादा रन बनाए. इस ऑलराउंडर ने 78 रनों का योगदान दिया. इसके अलावा स्मृति मंधाना, ऋचा घोष और जेमिमा रॉड्रिग्स ने पचास रनों का आंकड़ा पार किया. पूजा वस्त्राकर ने 47 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया के लिए एश्ले गार्डनेर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए. इसके अलाला किम गार्थ और अन्नाबेल सदरलैंड को 2-2 कामयाबी मिली. जेस जॉनसन ने शेफाली वर्मा को आउट किया.

ये भी पढ़ें-

OnThisDay: आज ही के दिन 19 साल पहले टीम इंडिया के लिए पहली बार खेले MSD, डेब्यू मैच में जीरो पर पवैलियन लौटे थे माही…

#India #Australia #Test #Match #Wankdede #Stadium #INDW #AUSW #3rd #Day #Report #Sports #News

Leave a comment