IND Vs ENG Ollie Pope 148 Runs Against India 1st Test 3rd Day Hyderabad

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच हैदराबाद में टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले के तीसरे दिन तक इंग्लैंड ने 126 रनों की बढ़त बना ली थी. इंग्लैंड की टीम तीसरे दिन दूसरे सत्र तक बैकफुट पर थी. लेकिन इसके बाद ओली पोप ने पारी को संभाल लिया और मैच में रोमांच ला दिया. पोप तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 148 रन बनाकर नाबाद रहे. उनके सामने टीम इंडिया की रणनीति फेल होती नजर आई.

दरअसल इंग्लैंड ने दूसरी पारी में तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 6 विकेट के नुकसान के साथ 316 रन बनाए. उसके लिए ओली पोप ने 148 रनों की नाबाद पारी खेली. इंग्लैंड का पहला विकेट 45 रनों के स्कोर पर गिरा था. जैक क्रॉली 31 रन बनाकर आउट हुए थे. इसके बाद बेन डकेट 47 रन बनाकर आउट हुए. जो रूट 2 रन बनाकर चलते बने. जॉनी बेयरस्टो 10 रन और बेन स्टोक्स 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे. लेकिन इस बीच पोप ने एक छोर को मजबूती से संभाला. उन्होंने 208 गेंदों का सामना करते हुए 17 चौके लगाए. पोप की वजह से मैच में रोमांच आ गया.

इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान भारत के लिए जसप्रीत बुमराह ने 2 विकेट झटके. उन्होंने 12 ओवरों में 29 रन दिए. रविचंद्रन अश्विन ने 21 ओवरों में 93 रन दिए. उन्होंने भी 2 विकेट लिए.अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा को एक-एक विकेट मिला. लेकिन तीसरे दिन तक कोई भी भारतीय गेंदबाज पोप को आउट नहीं कर पाया.

इंग्लैंड ने पहली पारी में ऑल आउट होने तक 246 रन बनाए थे. इसके जवाब में भारत ने 436 रन बनाए. टीम इंडिया के पास अच्छी बढ़त थी. वहीं इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 6 विकेट के नुकसान के साथ 316 रन बना लिए. यह मुकाबला भारत के पक्ष में जा रहा था. लेकिन पोप की पारी की वजह से दोनों टीमों को बराबरी पर ला दिया.

यह भी पढ़ें : आरसीबी को सीजन शुरू होने से पहले तगड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी बाहर; रिप्लेसमेंट का एलान हुआ

#IND #ENG #Ollie #Pope #Runs #India #1st #Test #3rd #Day #Hyderabad

Leave a Comment