Hunger Strike Ends And Protest Postponed – Amar Ujala Hindi News Live

Hunger strike ends and protest postponed

जूस पिलाकर भूख हड़ताल खत्म कराते पुलिस अधिकारी
– फोटो : स्वयं

विस्तार


हाथरस में चंदपा के गांव बघना में सड़क की बदहाली के विरोध में पिछले सात दिनों से चल रहा ग्रामीणों का धरना-प्रदर्शन 23 दिसंबर को प्रशासन के आश्वासन पर स्थगित कर दिया गया। ग्रामीणों ने तीन दिन से चल रही भूख हड़ताल भी समाप्त कर दी। सीओ सादाबाद गोपाल सिंह ने भूख हड़ताल पर बैठे ग्रामीणों को फ्रूटी पिलाई। प्रशासन ने मौके पर जलनिकासी करा दी और सड़क का समतलीकरण भी करा दिया। मौके पर कोतवाली चंदपा प्रभारी सुनीता मिश्रा भी मौजूद रहीं। 

उल्लेखनीय है कि क्षेत्र के बघना मार्ग की सड़क की बदहाल स्थिति से त्रस्त होकर क्षेत्रीय ग्रामीणों ने 16 दिसंबर से लोकसभा चुनाव बहिष्कार के नारे के साथ धरना-प्रदर्शन शुरू किया था। ग्रामीणों का कहना था कि सड़क में इतने गहरे गड्ढे थे, जिनसे हर वक्त जलभराव रहता था और दुर्घटनाएं होती रहती थीं। 

सड़क समतलीकरण

धरने की अगुवाई कर रहे देवेंद्र सिंह सिसोदिया ने बताया कि सीओ सादाबाद गोपाल सिंह और लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता राजेश निगम के आश्वासन पर धरना-प्रदर्शन को जनवरी माह तक स्थगित कर दिया गया है। लोनिवि द्वारा सड़क निर्माण के लिए एस्टीमेट शासन को भेजा गया है। फिलहाल प्रशासन ने सड़क का समतलीकरण कराके जलभराव की समस्या को दूर करा दिया है।

#Hunger #Strike #Ends #Protest #Postponed #Amar #Ujala #Hindi #News #Live

Leave a Comment