Honor X9b durability test smartphones comes with ultra bounce Antri drop display expected specs and features

Honor X9b: चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी हॉनर अपने नए स्मार्टफोन को अलग-अलग तरीके से टीज कर रही है. कुछ समय पहले माधव सेठ ने Honor X9b को अपने एक्स अकाउंट से टीज किया था. उन्होंने लोगों से इसके लॉन्च डेट को लेकर भी पुछा था. हालांकि कंपनी ने अभी इस विषय में कोई भी जानकारी शेयर नहीं की है. चीन में कंपनी Honor X9b को पहले ही लॉन्च कर चुकी है. इस स्मार्टफोन का ड्यूरेबिलिटी टेस्ट कई लोगों ने किया है और एक्स पर इससे जुड़ा काफी कुछ मौजूद भी है. 

Honor X9b में अल्ट्रा बाउंस एंटी ड्राप डिस्प्ले मिलती है जो मोबाइल की स्क्रीन को सभी जगह से प्रोटेक्शन प्रदान करती है. कर्व्ड एजस होने के बावजूद इस मोबाइल फोन को गिरने पर कुछ भी नहीं होता. हॉनर के इंडिया हेड माधव सेठ ने  Honor X9b का ड्यूरेबिलिटी दिखाते हुए एक वीडियो री-शेयर किया है. इस वीडियो में एक महिला  Honor X9b से पहले अखरोट, संतरा और फिर तरबूज को टुकड़ो में तोड़ती है. इसके बाद फोन की स्क्रीन को वीडियो में दिखाया जाता है जो एकदम सही होती है. यानि इसमें भारी-भरकम तरबूज से भी कोई असर नहीं होता.

एक व्यक्ति ने तो Honor X9b को गाड़ी के टायर के नीचे रखकर भी टेस्ट किया और इसमें फोन की स्क्रीन और कैमरा डैमेज हुआ लेकिन फिर भी मोबाइल वर्किंग कंडीशन में था. Honor X9b का डिजाइन रोलेक्स घड़ी से प्रेरित होकर बनाया गया है. 

Honor X9b के स्पेसिफिकेशन

चीन में ये फोन ऑरेंज, ब्लैक और ग्रीन कलर के अलावा टाइटेनियम सिल्वर कलर ऑप्शन में मौजूद है. भारत में ये स्मार्टफोन ब्लैक और ऑरेंज कलर ऑप्शन में आ सकता है. Honor X9b में 6.78 इंच की डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ और Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट मिलता है.  

फोटोग्राफी के लिहाज से फोन में 108MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलता है. फ्रंट में 16MP का कैमरा कंपनी देती है. मोबाइल फोन में 5800 एमएएच की बैटरी 35 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिलती है. 

यह भी पढ़ें

WhatsApp ने खत्म की फ्री चैट बैकअप सर्विस, इन यूजर्स का डेटा अब ड्राइव में होगा सेव


#Honor #X9b #durability #test #smartphones #ultra #bounce #Antri #drop #display #expected #specs #features

Leave a Comment