Honor Choice Earbuds X5 Honor Choice Watch to launch with Honor X9b in India

HTech स्मार्टफोन के अलावा अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए तैयार कर रहा है। कंपनी 15 फरवरी को भारत में Honor X9b स्मार्टफोन के साथ Honor ब्रांडेड वायरलेस ईयरबड्स Honor Choice Earbuds X5 और स्मार्टवॉच Honor Choice Watch लॉन्च करेगी। डिवाइस ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर उपलब्ध होगी। यहां हम आपको Honor Choice Watch के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Honor Choice Earbuds X5 के बारे में HTech ने कहा कि वे X-सीरीज के साथ आएंगे और बैलेंस्ड और प्रीमियम क्वालिटी ऑडियो अनुभव प्रदान करने पर फोकस करेंगे। कंपनी एडवांस 30dB ANC एल्गोरिदम और 35 घंटे तक की बैटरी लाइफ का दावा करती है। इसके साथ Honor की AI स्पेस कंपेनियन ऐप भी शुरुआत करेगी।

इसी प्रकार Honor Choice Watch के साथ Honor हेल्थ ऐप की शुरुआत होगी जो कि स्मार्टवॉच के साथ आएगी। इस स्मार्टवॉच में 1.95 इंच की AMOLED डिस्प्ले होगी। इसमें दिए जाने वाली बैटरी एक बार चार्ज होकर 12 दिनों तक चलेगी। इसमें जीपीएस होगा, जिसका मतलब है कि आप अपना स्मार्टफोन घर पर छोड़ने के बावजूद भी दौड़ने और जॉगिंग पर नजर रख पाएंगे। यह स्मार्टवॉच 120 वर्कआउट मोड का सपोर्ट करेगी और वन-क्लिक एसओएस कॉलिंग के साथ आएगी। Honor Choice Watch 5ATM रेटेड होगी जिसका मतलब है कि यूजर्स इसे तैराकी के दौरान अपने साथ ले जा सकेंगे।

Honor X9b 15 फरवरी को लॉन्च होने वाला तीसरा प्रोडक्ट होगा। इसकी खासियत इसकी अल्ट्रा-बाउंस डिस्प्ले होगी जो साफ तौर पर इतनी मजबूत और दमदार है कि आपको कभी भी इस पर टेम्पर्ड ग्लास लगाने की जरूरत नहीं होगी। इसको लेकर HTech की प्रोडक्ट मार्केटिंग टीम जानकारी देगी। Honor X9b में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। इस स्मार्टफोन में 5,800mAh की बैटरी दी जाएगी। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर होगा।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


#Honor #Choice #Earbuds #Honor #Choice #Watch #launch #Honor #X9b #India

Leave a Comment