HMD Smartphone Spotted with 108MP camera know details

HMD ग्लोबल कथित तौर पर बाजार में अपनी ब्रांडिंग के तहत नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने Nokia ब्रांडेड स्मार्टफोन पेश किए हैं और अब वह अपने खुद के एंड्रॉइड फोन पोर्टफोलियो का विस्तार करने का प्लान बना रही है। अब, हालिया लीक में आगामी स्मार्टफोन के प्राइमरी कैमरा का पता चला है। आइए HMD के आगामी स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं।

दो HMD ग्लोबल स्मार्टफोन नवंबर 2023 में IMEI डाटाबेस पर नजर आए थे। ये स्मार्टफोन अप्रैल 2024 में लॉन्च होने की उम्मीद थी। इस महीने की शुरुआत में एक रेंडर लीक से आगामी HMD स्मार्टफोन की पहली झलक देखने को मिली थी। हाल ही सुओमोमोबिली की नई रिपोर्ट में प्रोडक्ट रेंडर शेयर किया गया जो कि ब्रांड की ऑफिशियल वेबसाइट पर नजर आया था।

आपको बता दें कि असली रिपोर्ट द्वारा शेयर किए गए लिंक पर 404 एरर नजर आता है, जिसका मतलब यह है कि फोटो को लाइव होने के तुरंत बाद हटा दिया गया था। लेकिन फोटो अभी भी शेयर की गई थी और रियर कैमरा मॉड्यूल की एक झलक मिलती है। डिजाइन पिछली रिपोर्ट के जैसा लग रहा है। फोटो में देखा गया है कि इसमें एक 108 मेगापिक्सल OIS डिजाइन है जो कि प्राइमरी सेंसर के रेजॉल्यूशन और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन को कंफर्म करता है।

HMD स्मार्टफोन को सियान कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है। इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी जैसे कि स्पेसिफिकेशन और कीमत अभी भी साफ नहीं हैं। हालांकि, हम जानते हैं कि फोन में रियर की ओर ड्यूल कैमरा सेटअप है। बीते हफ्ते ही जाने-माने टिपस्टर इवान ब्लास ने HMD-ब्रांडेड फोन के लिए कोडनेम की एक सीरीज भी शेयर की थी जो जल्द ही लॉन्च होने वाली हैं। इनमें पल्स, लीजेंड, पल्स+, लीजेंड प्लस, पल्स प्रो और लीजेंड प्रो शामिल हैं। जल्द ही आगामी डिवाइसेज से संबंधित ज्यादा जानकारी सामने आ सकती है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#HMD #Smartphone #Spotted #108MP #camera #details

Leave a Comment