Harbhajan Singh Manipal Tigers Became LLC Championship Video Goes Viral Latest Sports News

Manipal Tigers Players Celebration Video: हरभजन सिंह अगुवाई वाली मणिपाल टाइगर्स ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट का खिताब अपने नाम किया. मणिपाल टाइगर्स ने फाइनल में अर्बनआईजर्स हैदराबाद को हराया. वहीं, इस जीत के बाद मणिपाल टाइगर्स के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया. सोशल मीडिया पर मणिपाल टाइगर्स के कप्तान हरभजन सिंह ने वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कप्तान हरभजन सिंह समेत मणिपाल टाइगर्स के खिलाड़ी ट्रॉफी संग जीत का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बहरहाल, सोशल मीडिया पर मणिपाल टाइगर्स के कप्तान हरभजन सिंह का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ऐसा लीजेंड्स लीग क्रिकेट फाइनल मुकाबले का हाल

वहीं, लीजेंड्स लीग क्रिकेट के फाइनल मुकाबले की बात करें तो मणिपाल टाइगर्स ने अर्बनआईजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से हराया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी अर्बनआईजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 187 रनों का स्कोर बनाया. अर्बनआईजर्स हैदराबाद के लिए रिक्की क्लार्क ने सबसे ज्यादाा 52 गेंदों पर 80 रनों का योगदान दिया. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के जड़े. इसके अलावा गुरकीरत सिंह ने 8 चौके और 2 छक्के की मदद से 36 गेंदों पर 64 रन बनाए.

मणिपाल टाइगर्स की जीत में असेला गुणारत्ने चमके

अर्बनआईजर्स हैदराबाद के 187 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी मणिपाल टाइगर्स ने 19 ओवर में 5 विकेट पर 193 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. मणिपाल टाइगर्स के लिए असेला गुणारत्ने ने सबसे ज्यादा 29 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली. इसके अलावा रॉबिन उथप्पा, चैडविक वॉल्टन, एजेंलो परेरा और तिसारा परेरा ने उपयोगी योगदान दिया. अर्बनआईजर्स हैदराबाद के लिए स्टुअर्ट बिन्नी ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके. जेरॉम टेलर और शादाब जकाती ने 1-1 विकेट अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें-

IND vs SA: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच डरबन में खेला जाएगा सीरीज का पहला टी20, जानिए कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

WPL Auction 2024: मुंबई इंडियंस ने शबनीम इस्माइल पर भारी-भरकम बोली क्यों लगाई? टीम के मेंटर ने किया खुलासा


#Harbhajan #Singh #Manipal #Tigers #LLC #Championship #Video #Viral #Latest #Sports #News

Leave a comment