Hanuman OTT release date out tejja sajja starrer film where and how to watch online more details

Hanuman OTT Release: डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की ‘हनुमान’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया और थियेटर्स में दर्शकों की भीड़ इसे देखने के लिए जुटी रही। अब फिल्म के ओटीटी पर आने की खबर है। सिनेमाघरों में यह मूवी 12 जनवरी को रिलीज हुई थी। इसकी रिलीज को 30 दिन पूरे हो चुके हैं और दुनियाभर में यह 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म इतनी पसंद की गई कि निर्देशक ने इसका दूसरा भाग भी बनाने की ठान ली। लेकिन उससे पहले आपको बता दें कि पहला भाग ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। आइए जानते हैं डिटेल्स। 

हनुमान फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म इतनी सफल रही कि निर्देशक ने इसका दूसरा भाग भी घोषित कर दिया है दूसरा भाग ‘जय हनुमान’ के नाम से बनाया जाएगा। हालांकी दूसरे पार्ट के आने में अभी काफी समय लग सकता है। हनुमान तेलुगू सिनेमा की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इसने वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस पर 300 करोड़ का कलेक्शन किया है जो कि टॉलीवुड के इतिहास में 92 साल में पहली बार हुआ है। 

हनुमान की ओटोटी रिलीज के बारे में बड़ा अपडेट आ रहा है। फिल्मी बीट के अनुसार, हनुमान को ओटीटी पर जल्द रिलीज किया जा रहा है। इसके ओटीटी राइट्स Zee5 के पास बताए गए हैं। फिल्म को 2 मार्च को ओटीटी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध करवाया जा सकता है। हालांकि मेकर्स की ओर से अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि होना बाकी है। तो अगर आपने हनुमान फिल्म थियेटर में नहीं देखी है तो इसे जल्द ही ओटीटी पर देखने का मौका मिलने वाला है। 

लीड एक्टर तेजा सज्जा ने हनुमान में हनुमंथु की भूमिका निभाई है। उनके अपोजिट दिखाई दी हैं अमृता अय्यर। जबकि वरलक्ष्मी सरथकुमार ने हनुमंथु की बहन अंजम्मा का रोल प्ले किया है। टॉलीवुड की यह पहली सुपरहीरो फिल्म है। जिसमें वेनेला किशोर, सत्या, विनय राय, गेटअप श्रीनू, राज दीपक शेट्टी, समुथिरकानी, कौशिक महता और भानु प्रकाश जैसे कलाकार भी नजर आए हैं। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Hanuman #OTT #release #date #tejja #sajja #starrer #film #watch #online #details

Leave a Comment