Gyanvapi Case Update Hearing Postponed In Three Cases Including Lord Vishweshwarnath – Amar Ujala Hindi News Live – Gyanvapi:लॉर्ड विश्वेश्वरनाथ सहित तीन मामलों की टली सुनवाई, जानें

Gyanvapi case update Hearing postponed in three cases including Lord Vishweshwarnath

ज्ञानवापी परिसर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


ज्ञानवापी से संबंधित लॉर्ड विश्वेश्वरनाथ सहित तीन प्रकरण की सुनवाई सोमवार को टल गई। तीनों प्रकरण की सुनवाई के लिए अगली तिथि नियत कर दी गई। प्राचीन मूर्ति स्वयंभू ज्योतिर्लिंग लॉर्ड विश्वेश्वरनाथ मामले की सुनवाई सोमवार को अदालत के रिक्त होने के कारण टल गई। अब इस प्रकरण की सुनवाई 12 फरवरी को होगी। 

इसके अलावा ज्ञानवापी स्थित व्यासजी के तहखाने में पूजा-पाठ संबंधी आदेश के क्रियान्वयन पर रोक लगाने संबंधी मांग पर आठ फरवरी को सुनवाई होगी। शैलेंद्र योगीराज की ओर से ज्ञानवापी में मिली शिवलिंग जैसी आकृति के पूजा-पाठ और राग-भोग को लेकर दाखिल अर्जेंट वाद की सुनवाई नहीं हो सकी। इस मामले की सुनवाई अब छह फरवरी को होगी। 

स्थानांतरण आवेदन पर 15 फरवरी को सुनवाई

आदि विश्वेश्वर की वाद मित्र अनुष्का तिवारी की ओर से दाखिल केस की सुनवाई की अगली तिथि 15 फरवरी नियत की गई है। इस प्रकरण में प्राचीन मूर्ति स्वयंभू ज्योतिर्लिंग लॉर्ड विश्वेश्वरनाथ के केस को सिविल जज सीनियर डिवीजन/फास्ट ट्रैक कोर्ट से जिला जज की अदालत में स्थानांतरित कर राखी सिंह के मुकदमे के साथ सुनवाई करने की मांग की गई है। 

#Gyanvapi #Case #Update #Hearing #Postponed #Cases #Including #Lord #Vishweshwarnath #Amar #Ujala #Hindi #News #Live #Gyanvapiलरड #वशवशवरनथ #सहत #तन #ममल #क #टल #सनवई #जन

Leave a Comment