Former Cm Shivraj Singh Chauhan Gave Statement Regarding Ladli Behna Yojana – Amar Ujala Hindi News Live

Former CM Shivraj Singh Chauhan gave statement regarding Ladli Behna Yojana

लाडली बहना योजना
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज एक बार फिर अपनी लाडली बहनों की बात करते उन्हें 10 तारीख की याद दिलाई। उन्होंने कहा कि आज 10 तारीख है। मध्य प्रदेश की मेरी लाडली बहनों, आज लाडली बहना दिवस है और आज ही आपके खाते में फिर 1250 रुपए आने वाले हैं। पूर्व सीएम फिलहाल भारत विकसित संकल्प यात्रा के प्रचार के लिए तेलंगाना में हैं। उन्होंने यहां बुधवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम से पहले वारंगल स्थित मां भद्रकाली के दर्शन कर देशवासियों के सुख समृद्धि और कल्याण की प्रार्थना की

सभी बहनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं

यहां मीडिया से चर्चा में आगे उन्होंने कहा कि सभी बहनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। मेरे लिए सारी बहनें देवी का रूप है और महिला सशक्तिकरण मेरे जीवन का मिशन है। अब लाडली बहने, लखपति बहने बने, इसके अभियान में मैं जुटूंगा। मैं हमारे मुख्यमंत्री मोहन यादव जी को और उनकी पूरी टीम को धन्यवाद और बधाई देता हूं कि यह योजना निरंतर जारी रहेगी और मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार मां, बहन और बेटी के जन कल्याण में जुटी रहेगी।

अद्भुत मंदिर है ये

देवी दर्शन में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आज वारंगल में भद्रकाली अम्मा के दर्शन किए। यहां मां की नोज पिन गिरी थ, जब भगवान शिव अपने कंधों पर लेकर मां को लेकर घूम रहे थे। यह स्थान श्रद्धा और आस्था का केंद्र है मां का यह मंदिर और यहां अद्भुत ऊर्जा है। मां के चरणों में यही प्रार्थना की है हमारे देशवासी, तेलंगानावासी, मध्यप्रदेशवासी सभी सुखी हों, सब निरोग हों, सबका मंगल हो और सबका कल्याण हो और हमारा देश भौतिकता की अग्नि में दग्ध विश्व मानवता को सारी दुनिया को मोदी जी के नेतृत्व में शाश्वत शांति के पद का दिग्दर्शन कराए। मां के चरणों में प्रणाम। अद्भुत मंदिर है ये, यहां आकर मैं धन्य हो गया मन आनंद, उत्साह और ऊर्जा से भरा हुआ है।

#Shivraj #Singh #Chauhan #Gave #Statement #Ladli #Behna #Yojana #Amar #Ujala #Hindi #News #Live

Leave a Comment