Drugs Being Sold Near Umaria Police Station – Amar Ujala Hindi News Live

Drugs being sold near Umaria police station

बाल्टी पकड़े खड़ा व्यक्ति।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


बाल्टी में पैसा डालो और पाओ गांजा। ऐसा उमरिया जिले में हो रहा है। उमरिया जिले के पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत अवैध मादक पदार्थ गांजे की तस्करी लगातार की जा रही है, लेकिन सबसे हैरानी की बात तो यह है कि यह तस्करी पुलिस के नाक के नीचे से ही हो रही है और कार्रवाई के नाम पर पुलिस कुछ नहीं कर रही है।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ऊपर छत से एक बाल्टी आती है और उस पर आप जैसे ही पैसा रख देते हैं तो वह बाल्टी ऊपर चली जाती है। कुछ सेकंड बाद फिर से वह बाल्टी नीचे उतर आती है और उसमें आपको गांजे की पुड़िया मिल जाएगी।

पांच बजे से 8 तक चलता है ये खेल

दरअसल यह पूरा मामला उमरिया जिले के बिरसिंहपुर पाली क्षेत्र अंतर्गत का है, जहां मुन्नी नाम की यह औरत अपने घर पर खुले आम अवैध मादक पदार्थ की तस्करी कर रही है। हैरानी की बात तो यह है कि यह पूरा कार्य पांच बाजे सुबह से लेकर 8 बजे सुबह तक रहता है। आप इस दौरान खुलेआम उसके घर के पास से यह मादक पदार्थ खरीद सकते हैं, क्योंकि उसको पुलिस का भय नहीं है। 

खुद तस्कर ने लगाए हैं घर में सीसीटीवी कैमरे

हैरानी की बात तो ये है कि उस तस्कर महिला ने अपने घर पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए हैं और खुद निगरानी करते हुए वह खुलेआम यह व्यापार कर रही है।

एसपी ने लिया वीडियो का संज्ञान

उमरिया एसपी निवेदिता नायडू को इस बात की खबर लगते ही एसपी ने जांच व कार्रवाई की बात कही है।

#Drugs #Sold #Umaria #Police #Station #Amar #Ujala #Hindi #News #Live

Leave a comment