David Warner Scripts History With Blazing Fifty In His 100th T20I AUS Vs WI Latest Sports News

David Warner Record: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज की टीमें पहले टी20 में आमने-सामने है. यह ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का 100वां इंटरनेशनल टी20 मैच है. इस मुकाबले में डेविड वॉर्नर ने तूफानी बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. डेविड वॉर्नर ने 22 गेंदों पर पचास रनों का आंकड़ा छुआ. वहीं, इस कंगारू ओपनर ने 36 गेंदों पर 70 रन बना डाले. उन्होंने अपनी पारी में 12 चौके और 1 छक्का लगाया. बहरहाल, डेविड वॉर्नर ने बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

ऐसा करने वाले क्रिकेट इतिहास के पहले बल्लेबाज बने

दरअसल, डेविड वॉर्नर तीनों फॉर्मेट के अपने 100वें मैच में पचास रनों का आंकड़ा छूने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं. अज तक क्रिकेट इतिहास में किसी अन्य बल्लेबाय ने यह कारनामा नहीं किया है. डेविड वॉर्नर ने अपने 100वें टेस्ट में दोहरा शतक बनाया था. इसके बाद अपने 100वें वनडे में शतक बनाया. वहीं, अब अपने 100वें इंटरनेशनल टी20 में पचास रनों का आंकड़ा पार कर इतिहास रच दिया. वेस्टइंडीज के खिलाफ तूफानी अर्धशतक बनाने के बाद अल्जारी जोसेफ की गेंद पर पवैलियन लौटे.

वेस्टइंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया का विशाल स्कोर

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 213 रनों का विशाल स्कोर बनाया. डेविड वॉर्नर के अलावा जोश इंग्लिश और टिम डेविड जैसे बल्लेबाजों ने छोटी लेकिन उपयोगी योगदान दिया. जोश इंग्लिश ने 25 गेंदों पर 39 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 1 छक्का लगाया. डेविड वॉर्नर और जोश इंग्लिश के बीच 8 ओवर में 93 रनों की साझेदारी हुई. इसके बाद आखिरी ओवरों में टिम डेविड ने 17 गेंदों पर 37 रन बनाकर शानदार फिनिश किया. टिम डेविड ने अपनी पारी में 4 चौके और 2 छक्के जड़े. वेस्टइंडीज के लिए आंद्रे रसेल ने सबसे 3 विकेट झटके. अल्जारी जोसेफ ने 2 विकेट अपने नाम किया. जेसन होल्डर और रोमरियो शेफर्ड को 1-1 कामयाबी मिली.

ये भी पढ़ें-

Glenn McGrath Birthday: ऑस्ट्रेलियाई टीम का वह गेंदबाज जिसने तोड़ा था सचिन का सपना, टीम इंडिया को 2003 में दी थी शिकस्त

Ravindra Jadeja: पिता के गंभीर आरोप के बाद रवींद्र जडेजा को फैंस ने घेरा, वाइफ रिवाबा को लेकर भी किये कमेंट


#David #Warner #Scripts #History #Blazing #Fifty #100th #T20I #AUS #Latest #Sports #News

Leave a Comment