David Warner Going To Be Available For Champions Trophy 2025 After Announcing ODI Retirement Latest Sports News

David Warner Retirement: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीसरा 3 जनवरी से खेला जाएगा. दोनों टीमें सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर आमने-सामने होगी. यह ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर का आखिरी टेस्ट होगा. साथ ही डेविड वॉर्नर ने वनडे फॉर्मेट को भी अलविदा कहने का फैसला किया है. हालांकि, आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में डेविड वॉर्नर खेलते नजर आ सकते हैं. आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2024 का आयोजन पाकिस्तान की सरजमीं पर होना है. डेविड वॉर्नर ने कहा कि अगर ऑस्ट्रेलिया को मेरी जरूरत होगी तो मैं आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए उपलब्ध रहूंगा.

‘अगर ऑस्ट्रेलिया को मेरी जरूरत होगी तो…’

सिडनी टेस्ट पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में डेविड वॉर्नर ने कहा मुझे पता है कि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी खेला जाना है. अगर ऑस्ट्रेलिया को मेरी जरूरत होगी तो मैं आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए तैयार हूं. साथ ही डेविड वॉर्नर ने बताया कि क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद क्या करेंगे? डेविड वॉर्नर के मुताबिक, वह फॉक्स चैनल की कमेंट्री टीम का हिस्सा बन चुके हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले साल टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. इस भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में डेविड वॉर्नर कमेंट्री करते नजर आएंगे.

ऐसा रहा है डेविड वॉर्नर का करियर

बताते चलें कि डेविड वॉर्नर 111 टेस्ट मैचों के अलावा 161 वनडे और 99 टी20 मैचों में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. इसके अलावा डेविड वॉर्नर आईपीएल के 176 मैचों में खेल चुके हैं. डेविड वॉर्नर ने टेस्ट मैचों में 44.59 की एवरेज से 8695 रन बनाए हैं. वनडे करियर में डेविड वॉर्नर के नाम 6932 रन दर्ज हैं. वहां, ऑस्ट्रेलिया के लिए टी20 मैचों में डेविड वॉर्नर ने 2894 रन बनाए हैं. साथ ही आईपीएल के 176 मैचों में 6397 रन बना चुके हैं.

ये भी पढ़ें-

David Warner: ‘मुझे कोई पछतावा नहीं है, मैं बॉल टेम्परिंग स्कैंडल से काफी आगे निकल चुका हूं; फेयरवेल टेस्ट से पहले बोले डेविड वॉर्नर

On This Day: 10 साल पहले कोरी एंडरसन ने खेली थी वनडे क्रिकेट की सबसे विध्वंसक पारी, 36 गेंद पर जड़ा था शतक

#David #Warner #Champions #Trophy #Announcing #ODI #Retirement #Latest #Sports #News

Leave a comment